Delhi Murder: ईस्ट दिल्ली में क्राइम दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। यहां लोगों में एक-दूसरे के प्रति प्रेम भी बहुत है तो हल्की से बात पर क्रोध भी बहुत है। ईस्ट दिल्ली में ऐसे कई मामले देखने को मिले हैं, जहां मामूली सी बात पर लोग एक-दूसरे की जान तक ले चुके हैं। ताजा मामला ईस्ट दिल्ली के ही सीमापुरी इलाके से सामने आया है। जहां युवक ने अपने दोस्त को ही थप्पड़ मारा, जो उस बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने बदला लेने के लिए अपने दोस्ती की हत्या कर दी।

दोस्त की गोली मारकर हत्या

दरअसल, सीमापुरी में 16 अगस्त की रात युवक की गोली मारकर हुई हत्या के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी का नाम अजीम बताया गया है। उसने खुलासा किया कि मृतक आसिफ उसका दोस्त था। उसने थप्पड़ मारने का बदला दोस्त की जान लेकर लिया। हत्या में इस्तेमाल पिस्टल भी पुलिस ने बरामद कर ली है।

थप्पड़ मारने का बदला दोस्त की जान लेकर लिया

डीसीपी शाहदरा सुरेन्द्र चौधरी ने बताया कि 16 अगस्त की रात आसिफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। यह वारदात सीमापुरी बस डिपो के नजदीक हुई थी। जांच के दौरान घटना के चश्मदीद मुजाहिद अली ने बताया कि आरोपी और मृतक के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी। उसी बीच आसिफ ने गुस्से में अजीम को थप्पड़ मार दिया था। यह बात अजीम को बर्दाश्त नहीं हुई और उसने पिस्टल निकाल दोस्त के सीने में गोली मार दी। इसके बाद वह फरार हो गया था।

पुलिस ने आरोपी के बारे में जानकारी जुटा उसे नंद नगरी इलाके से दबोच लिया। आरोपी मूलरूप से यूपी के धामपुर स्थित नंदरु गांव का रहने वाला है। वहीं मृतक आसिफ सीमापुरी इलाके में मां और छोटे भाई के साथ रहता था। वह लोनी में जींस की फैक्टरी में काम करता था।