Logo
दिल्ली के रघुबीर नगर इलाके में एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक अपने परिवार का इकलौता चिराग और सहारा था।

Delhi Murder: रघुवीर नगर इलाके में एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक युवक का नाम 21 वर्षीय लक्ष्य बताया गया है। वह एक पार्लर एकेडमी में काम करता था और घर का इकलौता बेटा था। पिता का कहना है कि उनके बेटे का किसी से झगड़ा नहीं था।

चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर की हत्या

मिली जानकारी के अनुसार, वारदात मंगलवार रात करीब 10 बजे सामने आई। मृतक के पिता संजय ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे को एक युवक घर से बुलाकर ले गया था। गली में उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया गया है। पुलिस आसपास के एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

परिवार का इकलौता चिराग था मृतक

शव को पोस्टमार्टम के लिए हरिनगर स्थित दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया। पोस्टमार्टम के बाद में शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतक के परिजनों के अनुसार, लक्ष्य ही घर का इकलौता कमाने वाला था। उसके पिता दिव्यांग हैं। वह काम नहीं कर पाते। ऐसे में युवक की हत्या के बाद परिवार का इकलौता चिराग चला गया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

डीसीपी विचित्र वीर ने बताया कि गुरु गोविंद सिंह अस्पताल से पुलिस को सूचना दी गई थी। बताया गया कि लक्ष्य नामक युवक को चाकू मारे जाने पर अस्पताल लाया गया था। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात उसके घर के पास ही जेजे कालोनी इलाके में अंजाम दी गई। संदिग्धों की धरपकड़ के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।

5379487