Delhi Murder: दिल्ली के अमन विहार इलाके में युवक की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, मृतक चोरी के इरादे से घर में घुसा था। मृतक की पहचान संदीप ऊर्फ भूरा के रूप में हुई है। वह उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का रहने वाला था। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

चोरी के शक में युवक की हत्या

पुलिस के मुताबिक, करण विहार-5 इलाके से युवक की पीट-पीटकर हत्या करने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पाते ही अमन विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसजीएम अस्पताल में भेज दिया। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू की और पूछताछ में पता चला कि मृतक चोरी के इरादे से गली में घूम रहा था।

युवक की पीट-पीटकर हत्या

इस दौरान पर एक घर में घुसा और उसे आरोपियों ने पकड़ लिया। आरोपियों ने संदीप की बुरी तरह पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने जांच के दौरान आरोपी सुनीता पत्नी शिव कुमार और उसके तीनों बेटे सुमित, अमित, विनीत को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा पुलिस ने वारदात में शामिल सामान ई-रिक्शा, लकड़ी की छड़ी और लकड़ी की पट्टी को भी बरामद कर लिया है।

ऐसे हुआ खुलासा

आरोपी संदीप के शव को ठिकाने लगाने की तैयारी कर रहे थे। आरोपी सुनीता और उसके बेटे शव को लेकर जाने लगे, जो कॉलोनी के निवासियों ने उन्हें पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी।

यह भी पढ़ें:- दिल्ली के वेलकम में दो गुट आपस में भिड़े: 50 राउंड से अधिक फायरिंग, एक लड़की को लगी गोली