Narela Crime News: दिल्ली में कलयुगी फूफा की हैवानियत देखने को मिली है। फूफा अपनी पत्नी के मायके जाने और वापस नहीं आने से नाराज था, इस कारण से उसने अपने साले की 4 साल की बेटी को पहले तो अगवा किया और फिर गला दबाकर हत्या कर दी। यह वारदात नरेला औद्योगिक इलाके में शनिवार को घटित हुई। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी फूफा अमरदीप को उत्तर प्रदेश के सीतापुर से गिरफ्तार कर लिया है।

शनिवार को दर्ज कराई गुमशुदगी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अपनी पत्नी के साथ अक्सर झगड़ते रहता था और पत्नी के साथ मारपीट भी करता था। इस कारण से पत्नी अपने मायके चली गई थी और वापस नहीं आ रही थी। इससे फूफा नाराज चल रहा था, उसने बीते शनिवार को अपने साले की 4 साल की बेटी को अगवा कर लिया और उस नाबालिग को मारकर पास के जंगल में फेंक दिया। शनिवार शाम परिजनों ने बच्ची के लापता होने की खबर पुलिस में दर्ज कराई।

3 दिनों के बाद बरामद हुआ बच्ची का शव

आरोपी बच्ची के शव को झाड़ियों में फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हमें शनिवार को 4 साल की नाबालिग के लापता होने की शिकायत मिली थी, जांच-पड़ताल में मालूम हुआ कि बच्ची के उनके ही फूफा ने अगवा किया है। बच्ची के लापता होने के 3 दिनों के बाद उसका शव बरामद हुआ है। परिजनों का आरोप है कि बच्ची की हत्या फूफा ने ही की है।

बच्ची को अगवा कर दी धमकी

परिजनों ने आरोप लगाया कि आरोपी फूफा ने नाबालिग को अगवा कर दबाव बना रहा था और बोल रहा था कि पत्नी को भेजो तब बच्ची को वापस लौटाउंगा। बच्ची के पिता ने कहा कि मेरा बहनोई मेरी बेटी को सीतापुर ले गया और उसकी हत्या कर उसे फेंक दिया। जब वह गिरफ्तार हुआ, तब उसने बताया कि उसने बच्ची को मारकर कहां फेंका। बच्ची को डॉक्टर के पास ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर ने कहा कि बॉडी सड़ गई है। उसकी हत्या कई दिनों पहले की गई है। 

ये भी पढ़ें:- नाबालिग ने मोबाइल खरीदने की नहीं दी पार्टी: दोस्तों ने सरेआम दौड़ा-दौड़ाकर चाकू घोंपकर मार डाला, पुलिस भी हैरान