Logo
Delhi Weather Update: दिल्ली के कई हिस्सों में आज यानी सोमवार को झमाझम बारिश हुई है। इससे मौसम तो सुहावना हुआ ही है, लेकिन जलभराव से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है।

Delhi Weather Update: दिल्ली एनसीआर में आज फिर झमाझम बारिश हुई है। आज यानी सोमवार को सुबह से ही मौसम काफी करवट बदल रही थी, कभी धूप निकल आती, तो कभी आसमान में काले बादल छा जाते थे, ऐसे में बारिश के कयास तो सुबह से लगाए जा रहे थे, अब शाम होते ही राजधानी में बारिश होने लगी। झमाझम बारिश से मौसम तो सुहावना हो ही गया, इससे तापमान में गिरावट दर्ज की गई है।

दिनभर आंख-मिचौली करता रहा मौसम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बारिश के कारण हमेशा की तरह आज फिर गाड़ियों की रफ्तार धीमी हो गई है, इससे ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई है। दिल्ली में जब भी बारिश होती है, जलभराव की समस्या भी आम बात हो जाती है। आज बारिश के कारण दिल्ली के कई हिस्सों में जलभराव की स्थिति बन गई है, इससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग ने पहले ही इसको लेकर अलर्ट जारी कर दिया था। कल यानी रविवार को दिनभर बूंदा-बूंदी बारिश होती रही, इससे अनुमान लग गया था कि आज बारिश होने वाली है।

मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी

झमाझम बारिश से तापमान में गिरावट आई, जिससे उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। बारिश का सिलसिला अगले 3-4 दिनों तक जारी रहने वाला है। मौसम विभाग ने कहा कि आगामी 13 सितंबर तक दिल्ली में हल्की या फिर मध्यम बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। इससे साफ है कि अगले 3-4 दिनों तक राजधानी का मौसम सुहावना रहने वाला है और उमस भरी गर्मी से भी राहत रहेगी।

ये भी पढ़ें:- Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में थमेगा बारिश का सिलसिला, उमस फिर करेगी परेशान, IMD ने जारी की चेतावनी

5379487