Logo
Weather Update: दिल्ली और हरियाणा में सुबह शाम को ठंडक बढ़ गई है, लेकिन दिन के समय मौसम गरम बना हुआ है। वहीं, वायु प्रदूषण का स्तर भी बढ़ गया है।

Delhi Haryana Weather: दिल्ली-एनसीआर में सुबह-शाम को ठंडक बढ़ने लगी है। हालांकि, दिल्ली में मौसम अभी भी रात के वक्त ठंडा और दोपहर के वक्त गर्म बना हुआ है। मौसम विभाग के मुताबिक, आज गुरुवार यानी 17 अक्टूबर को दिल्ली एनसीआर का मौसम पूरी तरह से साफ रहेगा। इसके साथ ही आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 17 से 19 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है।

दिल्ली का मौसम

मौसम विभाग के मुताबिक, बुधवार यानी 16 अक्टूबर को ठंडी हवाएं चलने की वजह से लोगों को दिन में भी ठंडक का एहसास हुआ। इसके साथ ही दिन भर मौसम काफी सुहावना बना हुआ था। वहीं, आज गुरुवार को मौसम साफ बना रहेगा और न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

मौसम विज्ञान विभाग के मुताबिक, बुधवार यानी 16 अक्टूबर को भी दिल्ली में हवा में प्रदूषण का स्तर एक्यूआई 200 के पार दर्ज किया गया, जो खराब श्रेणी में आता है। इसके अलावा कई क्षेत्रों में प्रदूषण का स्तर एक्यूआई 300 भी दर्ज किया गया।

दिल्ली में बढ़ा वायु प्रदूषण

दिल्ली की हवा की बात करें, तो दिल्ली में इस समय वायु प्रदूषण का स्तर में कोई गिरावट दर्ज नहीं की जा रही, बल्कि दिन प्रतिदिन प्रदूषण का स्तर बढ़ रहा है। जैसे-जैसे मौसम में ठंडक बढ़ रही है वैसे वैसे वायु प्रदूषण का ग्राफ भी ऊपर चढ़ने लगा है।

हरियाणा का मौसम

हरियाणा में आज गुरुवार को मौसम साफ बना रहेगा। प्रदेश में भी लोगों को सुबह शाम के समय ठंड का अहसास होने लगा है। इसके साथ ही न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

यह भी पढ़ें:- Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में ठंडी हुई रातें, तीन डिग्री लुढ़का पारा, जानें कैसा रहेगा आने वाले दिनों मौसम

5379487