Logo
Weather Update: दिल्ली और हरियाणा में बारिश का सिलसिला जारी है। मौसम विभाग ने दिल्ली में 15 सितंबर तक बारिश होने की संभावना जताई है।

Delhi Haryana Weather Update: राजधानी दिल्ली में बारिश का सिलसिला जारी है। दिल्ली में सोमवार को दिन के समय थोड़ी धूप जरूर निकली, लेकिन फिर आसमान में बादल छाए और शाम करीब 4 बजे कई इलाकों में झमाझम बारिश हुई, जिससे तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। दिल्ली में आज मंगलवार को भी हल्की बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने इसको लेकर अलर्ट जारी किया है। बारिश होने से इन दिनों मौसम खुशनुमा बना हुआ है और लोगों को गर्मी भरी उमस से भी राहत है। वहीं, हरियाणा में भी सोमवार को कुछ जिलों में बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली और हरियाणा के कुछ जिलों में 15 सितंबर तक बारिश का सिलसिला जारी रहेगा।

दिल्ली का मौसम

दिल्ली में आज मंगलवार को बादल छाए रहने और हल्की बारिश होने का अनुमान जताया गया है। मौसम विभाग के अनुसार, आज मंगलवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है।

दिल्ली में सोमवार को को दिन थोड़ी धूप जरूर देखने को मिली, लेकिन कुछ समय बाद ही आसमान में बादल छा गए और शाम को करीब चार बजे कई इलाकों में झमाझम बारिश हुई, जिसके चलते तापमान में गिरावट दर्ज की गई।

हरियाणा का मौसम

हरियाणा में भी मौसम सुहावना बना हुआ है। प्रदेश में कई जिलों में लगातार बारिश हो रही है। मौसम विभाग के मुताबिक, आज मंगलवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे और हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। प्रदेश में सोमवार को भी कई जिलों में बारिश हुई थी, जिससे मौसम साफ और खुशनुमा बना हुआ है।

आईएमडी चंडीगढ़ के मुताबिक, अगले कुछ घंटों में अंबाला, कुरुक्षेत्र, यमुनानगर और पंचकूला में बारिश होगी। इसके साथ आकाशीय बिजली और गरज-मरज होने की भी संभावना है। मौसम विभाग का कहना है कि इस दौरान अचानक तेज हवाओं के साथ मध्यम बारिश हो सकती है।

5379487