Logo
Today Weather Update: दिल्ली और हरियाणा में बारिश का सिलसिला जारी है। मौसम विभाग ने आने वाले कई दिनों तक बीच बीच में बारिश होती रहेगी।

Delhi Haryana Weather Update: राजधानी दिल्ली में बारिश का दौर जारी है। आने वाले कुछ दिनों तक लगातार बीच-बीच में बारिश होती रहेगी। दिल्ली में शनिवार को सुबह से ही मौसम सुहावना बना रहा और शाम को करीब 4 बजे कई इलाकों में हल्की बारिश भी हुई, जिससे दिल्ली वालों को थोड़ी उमस झेलनी पड़ी। लेकिन शनिवार देर रात झमाझम बारिश होने से उमस से भी राहत मिली। आज रविवार को भी दिन भर बादल छाए रहने के साथ ही दिल्ली में बारिश हो सकती है। बारिश से दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव भी हुआ। वहीं, हरियाणा में भी शनिवार को कई जिलों में हल्की बारिश दर्ज की गई। आईएमडी के मुताबिक, हरियाणा में भी आज रविवार को कई जिलों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

दिल्ली का मौसम

दिल्ली में शनिवार को शाम को हल्की बारिश हुई, लेकिन देर रात झमाझम पानी बरसा। जिससे मौसम आज रविवार को सुबह से ही सुहावना बना हुआ है। मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में आने वाले कई दिनों तक बीच-बीच में जोरदार बारिश होगी। मौसम विभाग ने बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया हुआ है।

मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में आज रविवार को दिन भर आसमान में बादल छाए रहेंगे। जिसके चलते उमस भरी गर्मी से भी राहत मिलेगी। वहीं, अगर बात तापमान की करें तो दिल्ली में आज रविवार को अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज किया जा सकता है। मौसम विभाग ने दिल्ली में 30 अगस्त कर बारिश का अलर्ट जारी किया हुआ है।

हरियाणा का मौसम

हरियाणा में शनिवार को कई जिलों में जमकर बारिश हुई तो कुछ में हल्की बारिश दर्ज की गई। इसके साथ ही हरियाणा में आने वाले तीन दिन तक झमाझम बारिश होने का अनुमान है। मौसम विभाग ने हरियाणा में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग के मुताबिक, प्रदेश में 29 अगस्त तक बारिश होने की संभावना है। आज रविवार को भी हरियाणा के 12 जिलों में मौसम खराब रहने के आसार हैं, जिसमें से 5 जिलों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट और अन्य सात जिलों में हल्की से मध्यम बूंदाबांदी होने का येलो अलर्ट जारी किया है।

5379487