Logo
Today Weather Update: दिल्ली और हरियाणा में बारिश का सिलसिला जारी है। मौसम विभाग ने आज मंगलवार को लेकर भी येलो अलर्ट जारी किया है।

Delhi Haryana Weather Update: राजधानी दिल्ली में अभी मानसून एक्टिव है और बारिश का सिलसिला बीच-बीच में जारी है। आने वाले 2-3 दिनों तक लगातार बारिश होने की संभावना है। दिल्ली में सोमवार को सुबह से ही मौसम सुहावना बना रहा और कई इलाकों में हल्की बारिश भी देखने को मिली। जिससे दिल्ली वालों को उमस से भी राहत मिली। आज मंगलवार को भी दिन भर बादल छाए रहने के साथ ही दिल्ली में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। वहीं, हरियाणा में भी सोमवार को मौसम सुहावना बना रहा। कई जिलों में हल्की बारिश भी दर्ज की गई। आईएमडी के मुताबिक, हरियाणा में भी आज मंगलवार को कई जिलों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है, जिससे लोगों को उमस का कोई एहसास नहीं होगा और दिन खुशनुमा बना रहेगा।

दिल्ली का मौसम

राजधानी दिल्ली में सोमवार को दिन भर आसमान में बादल छाए रहे, इसके साथ ही कुछ इलाकों में हल्की बारिश भी देखने को मिली। वहीं, रात में करीब 11 बजे कई इलाकों में करीब 30 मिनट तक झमाझम बारिश हुई। मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में आने वाले कई दिन यानी 30 अगस्त तक बीच-बीच में बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया हुआ है।

मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली में आज मंगलवार को दिन भर आसमान में बादल छाए रहेंगे। ठंडी हवाओं के साथ हल्की से मध्यम बारिश होगी। बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है। जिसके चलते उमस भरी गर्मी से भी राहत मिलेगी। वहीं, अगर बात तापमान की करें तो दिल्ली में आज मंगलवार को अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस तक दर्ज किया जा सकता है।

हरियाणा का मौसम

हरियाणा में आज मंगलवार को कई जिलों में जमकर बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने हरियाणा में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। इसके साथ ही हरियाणा में अभी कुछ दिन और मानसून एक्टिव रहेगा। मौसम विभाग के मुताबिक, प्रदेश में अगस्त के अंत तक बारिश होने की संभावना जताई है। प्रदेश में मौसम अच्छा बना रहेगा।

5379487