Logo
राजधानी दिल्ली में शुक्रवार तड़के भारी बारिश हुई। जिसके चलते कई इलाकों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है। वहीं मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर में अगले दो घंटों में बारिश होने की संभावना जताई है।

Delhi NCR Weather Today: दिल्ली वालों की सुबह आज भारी बारिश के साथ हुई है। राजधानी दिल्ली में शुक्रवार तड़के भारी बारिश हुई। जिससे लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिल गई है। हालांकि, बारिश की वजह से कई इलाकों में जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है। जिसकी वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

 

दिल्ली-एनसीआर में अगले दो घंटों में होगी बारिश

मौसम विभाग की मानें, तो दिल्ली और एनसीआर में अगले दो घंटों में और बारिश हो सकती है। मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली में कुछ हिस्सों नरेला, अलीपुर, बादिली, पीतमपुरा, पंजाबी बाग, सीलमपुर, शाहदरा, विवेक विहार, लाल किला, राष्ट्रपति भवन, राजीव चौक, आईटीओ, इंडिया गेट, लोधी रोड में हल्की बारिश हो सकती है। वहीं  दिल्ली के सीमापुरी, दिलशाद गार्डन, पटेल नगर और बुराड़ी जैसे इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना जताई जा रही है।



दिल्ली पुलिस ने जलभराव के चलते जारी की एडवाइजरी 

दिल्ली में भारी बारिश के बाद ट्रैफिक पुलिस ने शुक्रवार के लिए एडवाइजरी जारी कर दी है। यातायात पुलिस का कहना है कि निगम बोध घाट पर जलभराव की वजह से मजनूं का टीला से आईएसबीटी कश्मीरी गेट की ओर जाने वाले रिंग रोड पर यातायात प्रभावित है। यहां से गुजरने वाले ट्रैफिक को चंदगी राम अखाड़ा से शास्त्री पार्क की ओर मोड़ दिया गया है। वहीं जलभराव की वजह से जखीरा अंडरपास पर यातायात को संचालन बंद कर दिया है। 

हरियाणा में आज से 31 जुलाई तक होगी बारिश (Haryana Weather Today)

मौसम विभाग की मानें, तो दिल्ली से सटे हरियाणा में आज से 31 जुलाई तक हल्की से मध्यम बारिश देखने को मिल सकती है। आज के लिए आठ जिलों में मौसम विभाग ने बारिश का अलर्ट जारी किया है। इन जिलों में गुरुग्राम, फरीदाबाद, नूंह, पलवल, करनाल, कुरुक्षेत्र, यमुनानगर और पंचकुला शामिल है। इससे हरियाणा के लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। हरियाणा के अलावा पंजाब में भी अगले पांच दिनों में मानसूनी बारिश देखने को मिलेगी। 

 

 

5379487