Delhi Politics: दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने एक दिन पहले ही सीएम पद का पदभार संभाला है। अब आज यानी मंगलवार को आतिशी ने कनॉट प्लेस के प्राचीन हनुमान मंदिर में जाकर भगवान के दर्शन की हैं। आतिशी ने हनुमान जी के दर्शन के बाद बताया कि उन्होंने भगवान से क्या मांगा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार की रक्षा हनुमान जी ने की है।

हनुमान जी ने की अरविंद केजरीवाल की रक्षा

आतिशी ने कहा कि पिछले 2 वर्षों में दिल्ली सरकार पर, हमारे नेता अरविंद केजरीवाल पर और भी कई आप नेताओं पर दुश्मनों द्वारा हर तरीके से हमले किए गए, लेकिन हनुमान जी ने हमारी रक्षा की है। हमारे दुश्मनों ने हमें तोड़ने की काफी कोशिश की, उन्होंने हमें दबाना चाहा, हमें चुप कराना चाहा, दिल्ली वालों के काम रोकने के लिए भी हर पैंतरा आजमाया, लेकिन हनुमान जी ने हर संकट में आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की रक्षा की।

आतिशी ने भगवान से क्या मांगा

आतिशी ने आगे कहा कि मैंने हनुमान जी से एक ही चीज मांगी है। जिस तरह उनका आशीर्वाद हमेशा हम पर बना रहा है, वैसे ही आगे भी बना रहे। हम हनुमान जी के आशीर्वाद के साथ दिल्ली वालों का काम करते रहें और उनके ही आशीर्वाद से हम आने वाले समय में अरविंद केजरीवाल को फिर से दिल्ली का मुख्यमंत्री बना सकें। बताते चलें कि आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर आतिशी के कई फोटो भी पोस्ट किए हैं, जिसमें वह मूर्ति के सामने सिर झुकाए खड़ी दिख रही हैं। आतिशी ने इस दौरान मंदिर परिसर में हनुमान चालीसा का पाठ भी किया है। 

ये भी पढ़ें:- Atishi vs LG: एलजी ने सीएम आतिशी के पहले आदेश को किया रद्द, फिर वायु प्रदूषण से निपटने को कर दिया बड़ा ऐलान