Logo
दिल्ली के न्यू अशोक नगर में 22 साल की एक नर्सिंग छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।

Delhi Nursing Student Suicide: पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर में 22 साल की एक नर्सिंग छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक छात्रा की मौत का खुलासा नहीं हो सकता है। 

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि एक लड़की अपने पीजी के कमरे में बेहोश पड़ी हुई है और रूम का दरवाजा भी अंदर से लॉक है। जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोला तो लड़की के एक हाथ में कैनुला और छत के पंखे से लटकते हुए दो ड्रिप मिले।

जिसे देखकर पुलिस हैरान रह गई और मामले की जांच के लिए सेंट्रलाइज्ड एक्सीडेंट एंड ट्रॉमा सर्विसेज के डॉक्टरों को मौके पर बुलाया गया। इसके बाद कैट्स के डॉक्टर मौके पर पहुंचे और छात्रा की जांच की। इसके बाद उसे मृत घोषित कर दिया है। फिलहाल, पुलिस ने छात्रा के शव को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भिजवा दिया है।

छात्रा ने कनुला लगाकर चढ़ाया जहर

पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। छात्रा ने कैनुला लगाकर खुद को जहर चढ़ा लिया। जिससे उसकी मौत हो गई। आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो सके है। छात्रा के फोन को जब्त कर लिया है वहीं छात्रा के परिवार को भी मामले की जानकारी दे दी गई है। 

दिल्ली AIIMS के डॉक्टर ने भी किया था सुसाइड 

बता दें कि इससे पहले दिल्ली एम्स के एक डॉक्टर ने ड्रग्स का ओवरडोज लेकर आत्महत्या कर ली थी। मरने से पहले डॉक्टर ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अपनी मर्जी से यह कदम उठा रहे हैं और उनके मरने के बाद किसी भी परेशान न किए जाए। 

 

 

CH Govt hbm ad
5379487