Logo
Delhi Viral Video: दिल्ली पुलिस ने इंस्टाग्राम पर एक स्टंटबाज का वीडियो शेयर किया है। पुलिस ने स्टंटबाजों को चेतावनी देने के लिए जो कैप्शन दिया, वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Delhi Viral Video: दिल्ली पुलिस रोजाना सोशल मीडिया पर ट्रैफिक नियमों को लेकर लोगों से अपील करती रहती है। इसके बावजूद शहर में बाइक स्टंट, रैश ड्राइविंग और ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने के वीड़ियों सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक बाइक पर स्टंट करता नजर आ रहा है। दिल्ली पुलिस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो को शेयर करते हुए लोगों से अपील की है, लेकिन इस बार अंदाज थोड़ा सा अलग है। 

दिल्ली पुलिस ने लिखा, 'मत करो कलाकारी, अगर जान है प्यारी'

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस ने लिखा कि "मत करो कलाकारी, अगर जान है प्यारी।" वीडियो में युवक बाइक स्टंट करता नजर आ रहा है, लेकिन अगले कुछ सेकंड में युवक बाइक पर बैलेंस खो देता है और दूर जाकर गिरता है। इस वीडियो में सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग ऑडियो भी इस वीडियों में लगाया है। 

ये भी पढ़ें:- दिल्ली मेट्रो में कपल ने की ऐसी हरकत, देखते ही लोगों को आने लगी उल्टी

वीडियो के अंत में लिखा है कि "चलो सेफ, रहो सेफ, जिंदगी में आगे जाओ पर ऐसे बिल्कुल नहीं।" इंस्टाग्राम पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इस पर 3 लाख से ज्यादा लोग लिख चुके हैं। 

सोशल मीडिया के जरिए लोगों से अपील करने के अनोखे तरीके के लिए दिल्ली पुलिस सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं दिल्ली पुलिस ने कड़ाके ठंड के बीच भी लोगों से अपील की है कि "अपनी दिल्ली है जबरदस्त सर्द, संभलकर करो ड्राइविंग क्योंकि चोट लगे पर बहुत होगा दर्द। " 

5379487