Logo
दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गुरु तेग बहादुर अस्पताल में शूटआउट केस से संबंधित चार शूटरों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस पहले भी सात लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

GTB Hospital Murder Case: गुरु तेग बहादुर अस्पताल में शूटआउट केस से संबंधित चार शूटरों को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है। इनमें एक साजिशकर्ता भी शामिल है। इसका नाम समीर उर्फ बाबा है। अन्य तीन के नाम राहुल सिंह, मुकेश उर्फ सचिन और सुहैल उर्फ तौहीद उर्फ शूटर है। इससे पहले भी कई आरोपी केस में अरेस्ट हो चुके हैं।

बदमाशों के बीच वर्चस्व की लड़ाई में गई कई जान

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि बदमाशों के बीच वर्चस्व को लेकर चली आ रही रंजिश में कई लोगों की जान जा चुकी है। इसी के चलते अस्पताल में भर्ती एक बदमाश की हत्या की साजिश प्रतिद्वंद्वी गिरोह द्वारा रची गई थी, लेकिन बदमाशों की गोली का शिकार एक निर्दोष व्यक्ति बन गया था।

चार शूटरों को पुलिस ने दबोचा

पुलिस के अनुसार, इस मामले में समीर गिरोह के कुछ बदमाश पहले पकड़े भी जा चुके हैं। समीर और उसके अन्य साथी फरार थे। गिरफ्तार चारों बदमाशों पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूटपाट और रंगदारी के पहले के कई मामले दर्ज हैं। वर्तमान में ये सभी जीटीबी अस्पताल और वेलकम में हुई हत्या, हत्या के प्रयास व रंगदारी के मामलों में वांछित थे। इनके कब्जे से .32 बोर की चार पिस्टल और 13 कारतूस बरामद किए गए हैं।

राहुल सिंह उर्फ राहुल खटीक (सबोली एक्सटेंशन, हर्ष विहार), समीर उर्फ बाबा (कबीर नगर), मुकेश उर्फ सचिन उर्फ गोलू (मंडोली चुंगी, हर्ष विहार) व सुहैल उर्फ तौहीद उर्फ शूटर कबीर नगर का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि समीर जीटीबी अस्पताल में हुई हत्या मामले में साजिशकर्ता के रूप में शामिल था। इसमें गलत पहचान के कारण एक मरीज की हत्या कर दी गई थी।

पहले हो चुकी है इतनी गिरफ्तारी

बता दें कि दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल के वार्ड नंबर 24 में भर्ती रियाजुद्दीन की हत्या के मामले में पुलिस लगातार छापेमारी कर आरोपियों को दबोच रही है। पुलिस पहले इस मामले में एक नाबालिग समेत सात आरोपियों की गिरफ्तारी कर चुकी है।

5379487