Logo
Khujli Gang Accused Arrested: दिल्ली में खुजली गैंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसे पुलिस ने संज्ञान लिया है और मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।

Delhi Khujli Gang: देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस और सरकार के लाख कोशिशों के बाद भी अपराध पर काबू नहीं लग पा रहा है। दिल्ली में ठक-ठक गैंग के बाद अब खुजली गैंग का आतंक देखने को मिलने लगा है। खुजली गैंग से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें खुजली गैंग की सारी करतूत को देखा जा सकता है। ये गैंग दिल्ली के सदर बाजार इलाके में सक्रिय है।

पलक झपकते ही गायब किया बैग 

दरअसल, वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स बैग लेकर भीड़भाड़ वाले इलाके में चल रहा है। तभी एक शख्स पीछा करते हुए शर्ट के अंदर कोई पाउडर डाल दिया। इससे शख्स को तेजी से खुजली होने लगी और उस गैंग का एक मेंबर पलक झपकते ही सामान लेकर गायब नौ दो ग्यारह हो गया। वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि खुजली इतनी तेज थी कि शख्स ने अपनी शर्ट को निकाल दिया और सामान नीचे रखकर शरीर को खुजलाने लगा। खुजली गैंग के सदस्य पहले से तैयार थे। वे इस शख्स के आसपास ही घूम रहे थे और जैसे ही मौका मिला, सामान लेकर फरार हो गए।

लोगों को ऐसे बनाते हैं निशाना

बता दें कि ये गैंग बड़ा ही शातिर तरीके से लोगों के पीछे से खुजली करने वाले पाउडर छिड़कते हैं। जब लोग खुजली करने व्यस्त हो जाते हैं तो मौके गैंग के सदस्य मौके का फायदा उठाते हैं। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वहीं, कई लोगों ने तो इसे शेयर कर पुलिस से एक्शन लेने की की मांग की है। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान लिया है।

दोनों आरोपी गिरफ्तार 

दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने इस वारदात के बारे में बताया है कि सदर बाजार की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो में एक शख्स ने एक व्यक्ति के ऊपर कुछ पावडर डाल देता है जिसके वजह से उस आदमी के शरीर में खुजली होने लगती है और वह अपना सामान जमीन पर रखकर खुजली करने में व्यस्त हो जाता है तभी एक शख्स उसका सामान लेकर चला जाता है।

ये भी पढ़ें:- नहाते समय किशोरी का बनाया वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं आरोपी 

मामले को संज्ञान में आने के बाद उसकी जांच की गई। इस मामले में पुलिस को अभी कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। लेकिन इस घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है। दोनों पश्चिम बंगाल के न्यूजलपाईगुडी के रहने वाले हैं। वे एक पाउडर का इस्तेमाल करते थे। अधिकारी ने कहा कि मामले की कार्रवाई की जा रही है अगर इस मामले में कोई शिकायत मिलती है तो और भी कार्रवाई की जाएगी।  

5379487