Diljit Dosanjh Delhi Concert Tickets: पंजाबी गायक और बॉलीवुड अभिनेता दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपने कॉन्सर्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दिलजीत दोसांझ अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में शो कर चुके हैं और अब वह सुपरहिट दिल-लुमिनाती टूर को दिल्ली सहित देश के 10 प्रमुख शहरों में कॉन्सर्ट करेंगे। ऐसे में दिलजीत के कॉन्सर्ट की फर्जी टिकट भी खूब बेची जा रही थी, जिस पर दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है।

दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट की टिकट ब्रिकी में गड़बड़ी

दिलजीत दोसांझ का देश भर में सबसे बड़ा कॉन्सर्ट दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में होने वाला है, लेकिन कॉन्सर्ट से पहले ही यह टिकटों को लेकर विवादों में घिर गया था। इस कॉन्सर्ट को लेकर समय से पहले टिकट लाइव होने और रेट में हेराफेरी का आरोप भी लगा था। इसको लेकर दिलजीत की एक फैन ने समय से पहले टिकट लाइव होने और रेट में हेराफेरी को लेकर लीगल नोटिस भेजा था, जिसमें शो के ऑर्गेनाइजर पर कस्टमर्स के अधिकारों का उल्लंघन, टिकट ब्रिकी में गड़बड़ी और बदतमीजी का आरोप लगाया गया था।

कॉन्सर्ट की फर्जी टिकट बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़

वहीं, अब दिलजीत के कॉन्सर्ट की फर्जी टिकट बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर कॉन्सर्ट का टिकट ज्यादा दामों पर बेचने का आरोप है। इस मामले में दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि दिलजीत दोसांझ के दिल्ली में होने वाले शो की टिकट कुछ लोग कालाबाजारी के जरिए बेच रहे हैं। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

दिल्ली में 26 अक्टूबर को होगा दिलजीत का कॉन्सर्ट

बता दें कि पंजाबी गायक और बॉलीवुड अभिनेता दिलजीत दोसांझ का दिल्ली में कॉन्सर्ट 26 अक्टूबर को होना है। दिल्ली के अलावा हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता, बैंगलोर, इंदौर, चंडीगढ़ और गुवाहाटी में भी दिलजीत के शो होंगे।

यह भी पढ़ें:- विवादों में Diljit Dosanjh कॉन्सर्ट: लॉ-स्टूडेंट ने भेजा लीगल नोटिस, टिकट रेट में हेराफेरी का लगाया आरोप