Logo
दिल्ली पुलिस ने रिहायशी इलाके में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

Prostitution Racket In Delhi: दिल्ली पुलिस ने राजधानी में रिहायशी इलाके में चल रहे जिस्मफरोशी का धंधे का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट चलाने वाली समेत तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

दरअसल, जगतपुरी के रिहायशी इलाके में एक फ्लैट से में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। नकली ग्राहक बनाकर भेजे गए एक हेड कांस्टेबल ने डील फाइनल की और फिर टीम ने छापा मारकर तीन महिलाओं को अरेस्ट कर लिया। पूछताछ में सामने आया कि 47 वर्षीय रचना नाम की महिला इस रैकेट का संचालन कर रही थी।

फ्लैट में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

डीसीपी शाहदरा सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि न्यू लायलपुर एरिया स्थित पहली मंजिल के एक फ्लैट में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी। पुलिस टीम ने इस फ्लैट की निगरानी की और वहां आने जाने वाले लोगों पर नजर रखी। सूचना सही पाए जाने पर एक हेड कांस्टेबल को नकली ग्राहक बनाकर फ्लैट पर भेजा गया। वहां रचना नाम की एक महिला मिली। उससे पुलिसकर्मी ने सौदा किया।

तीन महिलाएं गिरफ्तार

इसके बाद हेड कांस्टेबल ने टीम को सिग्नल दिया और छापेमारी की कार्रवाई आगे बढ़ी। इसके बाद तीन महिलाओं को पकड़ा गया। पुलिस जांच में पता चला कि रैकेट की सरगना रचना के पति की मौत हो चुकी है। यह फ्लैट उसने करीब दो साल से किराए पर ले रखा था। वह लड़कियों की तस्वीर फोन पर ही क्लाइंट को भेजती थी।

यह भी पढ़ें:- ताबड़तोड़ फायरिंग से दहली राजधानी: दिल्ली के कैर गांव में घर पर बरसाई गोलियां, जांच में जुटी पुलिस

5379487