Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने स्वरूप नगर इलाके के हत्या केस में 15 साल से फरार चल रहे आरोपी को अरेस्ट किया है। मामले में इसे कोर्ट भी भगौड़ा घोषित कर चुकी थी। आरोपी का नाम 39 वर्षीय अहमद अली बताया गया है। वह दरभंगा, बिहार का रहने वाला है।

शराब के लिए पैसे नहीं देने पर की थी हत्या

क्राइम ब्रांच के मुताबिक, 26 फरवरी, 2009 को शिकायतकर्ता मोहम्मद इशरार और मोहम्मद जुबेर भोला शंकर स्वीट शॉप, स्वरूप नगर में मौजूद थे। इसी बीच आरोपी सफीजुल उर्फ केंटा, अहमद और मेहताब वहां पहुंचे। उन्होंने जुबेर से शराब खरीदने के लिए रुपये मांगे। जुबेर ने रुपये नहीं होने की बात कही। इस बात से गुस्साए आरोपियों ने उसे पकड़ चाकू से हमला कर दिया। जुबेर की मौत हो गई थी।

15 साल बाद क्राइम ब्रांच ने दबोचा

टेक्निकल सर्विलांस और मुखबिर तंत्र के जरिए पुलिस को अब आरोपी के पश्चिम विहार के हल्दिया में परिवार के साथ रहने की जानकारी मिली। यहां वह एक कंपनी में काम कर रहा था, जिसके बाद उसे दबोच लिया गया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि जुबेर की हत्या के बाद सफीजुल और मेहताब को गिरफ्तार कर लिया गया था।

यह भी पढ़ें:- शास्त्री पार्क में रिक्शा चालक की हत्या: मोबाइल लूट का किया था विरोध, हमलावर ने फ्लाईओवर लूप से नीचे फेंका

इस वारदात के बाद वह अपने गृह नगर दरभंगा, बिहार पहुंचा और कुछ दिनों तक वहीं रहा। बाद में पुलिस ने जब उसके घर रेड की तो वह भागकर मुंबई चला गया। वहां कुछ महीने गुजारने के बाद वह अपने ससुराल पश्चिम बंगाल आ गया। आरोपी 2009 में जहांगीरपुरी इलाके में रहता था। उसने पश्चिम बंगाल की एक लड़की से शादी की थी। वर्तमान में आरोपी हल्दिया पोर्ट पश्चिम बंगाल में एक निजी कंपनी में काम कर रहा था। वह इस कंपनी में मजदूर यूनियन का नेता बना हुआ था।