Logo
दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने अपने घर पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। मृतक हेड कांस्टेबल जामा मस्जिद थाने में तैनात था।

Head Constable Committed Suicide: नजफगढ़ थाना अंतर्गत नंगली इलाके में शुक्रवार को एक दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने फांसी लगा जान दे दी। मृतक का नाम 38 वर्षीय अनिल सैनी बताया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए राव तुलाराम अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। इस वजह से आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।

हेड कांस्टेबल ने फांसी लगा की आत्महत्या

पुलिस के अनुसार, 22-23 अगस्त की मध्यरात्रि नजफगढ़ पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि प्लॉट नंबर 30, गली नंबर 4, जैमिनी पार्क, नंगली सकरावती, नजफगढ़ में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची जहां अनिल पुत्र राम निवास का शव बिस्तर पर पड़ा मिला। उनकी पत्नी मोनिका मौके पर ही मौजूद थी।

पारिवारिक बातों को लेकर हुआ था झगड़ा

मृतक की पत्नी ने बताया कि मृतक ने रात में शराब पी थी और उनके बीच पारिवारिक बातों को लेकर झगड़ा हुआ था। वह तब एक अलग कमरे में सो रही थी और जब रात लगभग एक बजे उठी, तो उसने देखा कि अनिल ने छत के पंखे से चुन्नी के सहारे फांसी लगा ली है। क्राइम टीम द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए राव तुलाराम अस्पताल भेजा गया।

जामा मस्जिद थाने में था तैनात

मृतक दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल था और जामा मस्जिद थाने में तैनात था। परिवार के सदस्यों यानी मृतक के सगे भाइयों के बयान भी दर्ज किए गए है। फिलहाल उन्होंने किसी प्रकार की गड़बड़ी या किसी पर संदेह व्यक्त नहीं किया है। धारा 194 बीएनएसएस के अंतर्गत आगे की कार्रवाई की जा रही है।

5379487