Traffic Advisory: स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल के पीएम बिभव कुमार को बीते दिन 18 मई को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद तीस हजारी कोर्ट में बिभव के वकील ने अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की, लेकिन कोर्ट से राहत नहीं मिली और अदालत ने याचिका को खारिज कर दिया। इसके बाद शनिवार की शाम सीएम अरविंद केजरीवाल खुद ही बिभव कुमार के समर्थन में उतर आए।

उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि रविवार को अपने विधायकों और सांसदों के साथ बीजेपी मुख्यालय की ओर कूच करेंगे। ऐसे में आज 19 मई को आम आदमी पार्टी के नेताओं के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस अलर्ट हो गई है। विरोध प्रदर्शन को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस एडवाइजरी

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एडवाइजरी की जानकारी देते हुए लिखा कि 'दिल्ली के डीडीयू मार्ग पर एक आम आदमी पार्टी के प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए डीडीयू मार्ग, आईपी मार्ग, मिंटो रोड और विकास मार्ग पर यातायात व्यस्त रहेगा। डीडीयू मार्ग सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक यातायात के लिए बंद किया जा सकता है। कृपया इन सड़कों पर जाने से बचें।

बता दें कि स्वाति मालीवाल के मामले पर सीएम अरविंद केजरीवाल अभी तक चुप्पी साधी हुई थी। लखनऊ में पत्रकारों ने जब उनसे इस मामले पर सवाल पूछा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। हालांकि, बीते दिन बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने एक वीडियो जारी किया। जिसमें उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सोची समझी साजिश के तहत आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डाल रही है।

ये भी पढ़ें:- बिभव कुमार के जेल जाने से भड़के CM केजरीवाल, PM मोदी को दी चुनौती, कहा- मुझे भी अरेस्ट कर लो

उन्होंने वीडियो में आगे कि कहा कि 'एक-एक कर हमारे नेताओं को जेल में डालते जा रहे हैं। मुझे जेल में डाल दिया, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, संजय सिंह को जेल में डाल दिया। आज मेरे पीए को जेल में डाल दिया। कल मैं 12 बजे अपने सभी बड़े नेताओं के साथ बीजेपी हेडक्वार्टर आ रहा हूं। जिस जिस को जेल में डालना है डाल दो। एक साथ डाल दो। ऐसे में बिभव कुमार की गिरफ्तारी के विरोध में आज सीएम केजरीवाल और उनकी पार्टी के विधायक और सांसद बीजेपी के मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया है।