Logo
दिल्ली पुलिस ने मोती नगर इलाके से एक चोरी की बाइक और 500 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पश्चिमी दिल्ली जिला पुलिस के साथ स्पेशल सेल को मामले की जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। दिल्ली में कहीं खुलेआम फायरिंग कर रंगदारी की मांग की जा रही है तो कहीं फायरिंग कर लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। इस बीच शनिवार यानी 7 सितंबर को दिल्ली के मोती नगर इलाके से एक ऐसा मामला सामने आया, जिससे दिल्ली पुलिस भी सकते में है। दिल्ली पुलिस ने 7 सितंबर को एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की, जहां एक बैग में 499 जिंदा कारतूस मिले। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली पुलिस को मिले भारी मात्रा में जिंदा कारतूस

दरअसल, दिल्ली के मोती बाग इलाके में 7 सितंबर को ट्रैफिक पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान एक बाइक को रोका। रोके जाने पर बाइक सवार बाइक और अन्य सामान छोड़कर भाग गया। इसके बाद पुलिसकर्मी ने बैग की तलाशी की तो बैग में जिंदा कारतूस मिले। पुलिस के जांच करने पर बाइक भी चोरी की निकली। मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

स्पेशल सेल को सौंपी जांच

इस संबंध में पश्चिमी दिल्ली जिला पुलिस के साथ स्पेशल सेल को मामले की जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है। दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच इस एंगल से कर रही है कि कहीं दिल्ली में किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की किसी योजना तो नहीं?

यह भी पढ़ें:- दिल्ली में शूटआउट: नरेला में स्पेशल सेल की बदमाशों के साथ मुठभेड़, दो दबोचे

बता दें कि राजधानी दिल्ली में गोलीबारी कर रंगदारी के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं। जेल में बैठे गैंगस्टर अपने गुर्गों के जरिए गोली चलवाकर पैसों की उगाही कर रहे हैं। बीते दिनों भी पूर्वी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में एक नाइट क्लब के बाहर बदमाशों द्वारा फायरिंग कर रंगदारी की मांग की गई थी।

CH Govt hbm ad
5379487