Logo
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के समर्थकों के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज हो गया है। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की जेल से बाहर आते ही उनके समर्थकों की मुश्किलें बढ़ गई है। केजरीवाल की रिहाई पर आतिशबाजी करने वाले आप समर्थकों पर दिल्ली पुलिस ने सिविल लाइन पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं इस मुद्दे पर बीजेपी केजरीवाल सरकार को घेरने में लगी हुई है। 

दरअसल, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार की शराब घोटाले से जुड़े सीबीआई मामले में जमानत मिली थी। जिसके बाद शाम को उनकी तिहाड़ जेल से रिहाई हो गई। अपने मुख्यमंत्री के रिहा होने की खुशी में आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने आदिशबाजी की और जमकर पटाखे फोड़े। जिसके चलते पुलिस ने आप समर्थकों पर FIR दर्ज कर ली है। यह पटाखे तिहाड़ जेल से लेकर केजरीवाल के घर तक जलाए गए थे।  

 बता दें कि दिल्ली सरकार ने हाल ही पटाखों पर बैन लगाने लगाया था। इसके बाद भी अरविंद केजरीवाल की रिहाई पर जमकर आतिशबाजी की गई और AAP समर्थकों ने पटाखे जलाए। जिसके बाद से आम आदमी पार्टी बीजेपी के निशाने पर आ गई है। 

दिल्ली बीजेपी मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने साधा था आप पर निशाना 

बता दें कि केजरीवाल की रिहाई के बाद आतिशबाजी को लेकर दिल्ली बीजेपी के मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा था। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर आम आदमी पार्टी को घेरने की कोशिश की थी।

प्रवीण शंकर कपूर ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा था कि तीन दिन पहले मंत्री गोपाल राय ने पटाखे फोड़ने पर बैन लगाया था। दिवाली पटाखों को दिल्ली के प्रदूषण का दोषी बता कर बैन लगाने वाले गोपाल राय ये बताएं कि अरविंद केजरीवाल के चेले चपाटे पटाखे कहां से लाकर पटाखे चला रहे है? क्या आप के पटाखों से प्रदूषण नहीं होता। 

 
 

5379487