Terror Module Busted: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने अलकायदा के बड़े आतंकी मॉड्यूल का पर्दाफाश किया है। देश में बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम देने की फिराक में बैठे अलकायदा के 14 संदिग्ध आतंकियों को पुलिस ने दबोचा है। इसको लेकर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने यूपी, झारखंड और राजस्थान में छापेमारी की थी। इसके बाद पुलिस ने भिवाड़ी, रांची और अलीगढ़ से इन 14 संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस ने इनके पास से हथियार भी बरामद किए हैं।

अलकायदा के आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को इन सभी संदिग्ध आतंकियों के खिलाफ इनपुट मिला था। इसके बाद पुलिस ने अन्य यूपी, राजस्थान और झारखंड में एटीएस के साथ मिलकर कई शहरों में छापेमारी की, जिसमें कुल 14 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। इसके अलावा पुलिस को कई संदिग्धों की तलाश जारी है।

14 संदिग्ध आतंकियों को दबोचा

दिल्ली पुलिस ने यूपी, झारखंड और राजस्थान में कुल 15 जगहों पर छापेमारी की, जिसमें भिवाड़ी, रांची और अलीगढ़ से 14 संदिग्ध आतंकियों को हिरासत में लिया गया। अलकायदा के इस आतंकी मॉड्यूल का नेतृत्व रांची के डॉ. इश्तियाक कर रहे थे। वह देश में बड़ी आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने की फिराक में जुटा था। मॉड्यूल के सदस्यों को अलग-अलग स्थानों पर हथियार चलाने की ट्रेनिंग भी दी गई थी।

सर्च ऑपरेशन जारी

पुलिस और खुफिया एजेंसियां पकड़े गए इन सभी संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही उनके नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों का पता लगाने का प्रयास भी किया जा रहा है। इसके अलावा कई स्थानों पर सर्च ऑपरेशन जारी है। पुलिस ने इनके पास से हथियार, गोला-बारूद समेत कई अन्य दस्तावेज बरामद की गए हैं।