Logo
दिल्ली के नरेला इलाके में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। बदमाशों ने नरेला के व्यापारी को बंधक बना कर फिरौती की मांग की थी।

Shootout in Delhi: बाहरी दिल्ली के नरेला इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो बदमाशों को दबोचा है, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। घायल को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों ने नरेला के व्यापारी को बंधक बना कर फिरौती की मांग की थी।

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

दरअसल, नरेला इलाके में आज मंगलवार को सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच जमकर गोलियां चली। इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों ने नरेला के व्यापारी को बंधक बना कर फिरौती मांगी थी।

यह भी पढ़ें:- Delhi Police Encounter: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दोनों तरफ से हुई 26 राउंड फायरिंग, तीन गिरफ्तार

मुठभेड़ में घायल बदमाश की पहचान पंजाबी कालोनी का वाला विनय और दूसरे की पहचान जिला शामली, यूपी का रहने वाला विजय के रूप में हुई है। घायल को नरेला के राजा हरिशचंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इनके पास से एक पिस्टल, बाइक और कारतूस बरामद किए हैं। दोनों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

गोकलपुरी में भी हुई थी मुठभेड़

दिल्ली पुलिस ने 27 अगस्त, 2024 को गोकलपुरी हत्याकांड के आरोपी को एनकाउंटर के बाद दबोचा था। आरोपी ने तीन दिन पहले यानी 24 अगस्त को नीरज अरोड़ा नाम के शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी थी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी को गोकलपुरी के नाला रोड से गिरफ्तार किया गया। आरोपी की पहचान रवि उर्फ रिंकू के रूप में हुई। हत्या के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। इस बीच 26 अगस्त को पुलिस को सूचना मिली की रवि गोकलपुरी में किसी में मिलने आने वाला। इस दौरान ही पुलिस ने इसे एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया था।

5379487