Delhi Politics: दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही महीनों का समय बचा है। ऐसे में दिल्ली की सत्ता में काबिज आम आदमी पार्टी की सरकार ने अपनी तैयारियों अभी से ही शुरू कर दी हैं। दिल्ली सरकार के तमाम मंत्री और विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में जनता के बीच पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी बुधवार को उत्तम नगर के द्वारका मोड़ इलाके में जनता के बीच पहुंचीं, जहां उन्हें लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा।

आतिशी को बुजुर्गों ने सुनाई खरी खोटी

दरअसल, दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी उत्तम नगर के द्वारका मोड़ इलाके में विधायक नरेश बालियान के साथ जनता की बीच पहुंचीं। यहां वह जनता की समस्या सुनने के लिए पहुंची थीं, लेकिन उन्हें लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। स्थानीय लोगों और बुजुर्गों यहां मंत्री आतिशी और विधायक के सामने अपनी समस्याओं को बताते हुआ नराजगी जाहिर की। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है।

जनता की समस्या सुनने पहुंची थीं आतिशी

वीडियो में सुना जा सकता है कि मंत्री आतिशी के सामने स्थानीय लोग और बुजुर्ग अपनी परेशानियों पर विधायक और पार्षद के कार्य पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। बुजुर्गों को बोलते हुए सुना जा सकता है कि इलाके को नर्क बना कर रख दिया। इलाके में कोई काम नहीं कर रहा है। इस दौरान आप नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा लोगों को बोलने से भी रोकने की भी कोशिश की जाती है।

मनीष सिसोदिया ने संभाला मोर्चा

दिल्ली शराब घोटाले मामले में पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के जेल से बाहर आने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में थोड़ी जान जरूर आई है। सिसोदिया ने भी पार्टी की कमान हाथ में लेते हुए चुनावों की तैयारी तेज कर दी है। सिसोदिया दिल्ली की सभी 70 विधानसभा में पदयात्रा कर रहे हैं। उनकी यात्रा को आज गुरुवार को छठा दिन है।