Politics News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कथित शराब घोटाले केस में जेल में है। इस कड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अरविंद केजरीवाल के परिवार से मिलने उनके घर दिल्ली पहुंची हैं। इस दौरान सीएम ममता ने सीएम केजरीवाल के माता-पिता का पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया है। इस दौरान आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा भी मौके पर उपस्थित रहे। आम आदमी पार्टी ने इस मुलाकात के बाद कहा कि तानाशाही के विरोध में इंडिया एकजुट है।

'सीएम ममता ने बीजेपी को दिया मैसेज'

राघव चड्ढा ने इस मुलाकात के बाद कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अरविंद केजरीवाल के निवास पर उनके परिवार से मिलने और उनका हाल-चाल जानने के लिए आईं। संघर्ष के इस समय में सीएम ममता अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ी हैं। वह दिल्ली सीएम के स्वास्थ्य को लेकर भी काफी चिंतित दिखीं। उन्होंने माता-पिता और पत्नी से सीएम के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। राघव चड्ढा ने कहा कि सीएम ममता ने इस मुलाकात से बीजेपी को मैसेज दिया है कि वह केजरीवाल के साथ है।

कई दफा केजरीवाल का साथ दे चुकी हैं ममता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पहली बार नहीं है जब ममता बनर्जी केजरीवाल का साथ दे रही हैं। इससे पहले भी कई बार वह बीजेपी पर केंद्रीय जांच एजेंसी का गलत उपयोग का आरोप लगाते रही हैं और केजरीवाल को फेवर भी कर चुकी हैं। वहीं, केजरीवाल भी कई दफा सीएम ममता के पक्ष में बोल चुके हैं। यह मुलाकात यह भी दर्शा रहा है कि इंडिया गठबंधन सिर्फ लोकसभा चुनाव तक ही एकजुट नहीं था, बल्कि आज भी एकजुट है।

ये भी पढ़ें:- CM योगी को लेकर संजय सिंह का दावा: यूपी में राजनीतिक हलचल तेज, जल्द ही कुछ बड़ा होने वाला है

ये भी पढ़ें:- दिल्ली मेट्रो समाचार: DMRC ने इन 5 स्टेशनों के बदले रेलिंग, सुरक्षा के दृष्टिकोण से ड्रेनेज सिस्टम भी किया बेहतर