Logo
Delhi Rain Update: दिल्ली में प्री मानसून बारिश के कारण जलभराव की स्थिति पैदा हो गई है। इससे निपटने के लिए दिल्ली की राज्य सरकार ने आपातकालीन बैठक बुलाई।

Delhi Rain Update: प्री मानसून की बारिश ने दिल्ली में बाढ़ जैसी स्थिति कर दी है। सड़कों पर कई फीट पानी जमा हो गया है। कई अंडर पास में पानी भर गया है, जिसके कारण कई मुख्य मार्ग बंद हो चुके हैं। सड़कों पर पानी जमा होने के कारण ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई है। दिल्ली में जलभराव की स्थिति ये है कि वीवीआई इलाके में भी पानी भर गया है। यहां तक की दिल्ली की जल मंत्री आतिशी के आवास में भी पानी भर गया है। इस स्थिति को देखते हुए दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार ने आपात बैठक बुलाई और स्थिति में बेहतरी के लिए कई आदेश दिया है।

'25 फीसदी बारिश के कारण जलभराव'

दिल्ली की जल मंत्री आतिशी और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने आज यानी 28 जून को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली में सिर्फ घंटे के भीतर मानसून की 25 फीसदी बारिश हुई, जिसके कारण राजधानी में जलभराव की स्थिति बनी। दिल्ली में जलभराव की स्थिति पर एक आपातकाल बैठक हुई, इस बैठक में गोपाल राय, सौरभ भारद्वाज के साथ कई अन्य अधिकारी भी शामिल रहे। भारद्वाज ने दिल्ली के एलजी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने बैठक की, तो आम आदमी पार्टी के नेताओं को नहीं बुलाया।

AAP ने जारी किए 2 नंबर

दिल्ली सरकार ने आपातकाल बैठक में एक हेल्पलाइन नंबर जारी किया है। कहीं भी जलभराव या फिर बारिश के कारण उत्पन्न हुई किसी अन्य समस्या से निपटने के लिए आप सरकार ने दो नंबर जारी किया है, पहला नंबर 1800110093 है, जिस पर कॉल कर शिकायत कर सकते हैं। इसके अलावा दूसरा नंबर 8130188222 है, जो कि व्हाट्सएप नंबर है। आप नेता ने कहा कि तमाम अधिकारी कंट्रोल रूम में बैठेंगे, जहां से कॉल आते ही हर संभव मदद की जाएगी। इसके अलावा हर विभाग में QRT टीम बनाई जा रही है।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली एयरपोर्ट हादसा: AAP का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा- जहां भाजपा वहां भ्रष्टाचार

5379487