Logo
दिल्ली पुलिस ने जगतपुरी के रिहायशी इलाके में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया। पुलिस ने महिला समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Prostitution Racket Busted: जगतपुरी इलाके में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश पुलिस ने किया है। एक फ्लैट में देह व्यापार का धंधा चलाया जा था। पुलिस ने नकली ग्राहक बनकर दबिश डाली और एक महिला समेत दो लोगों को अरेस्ट कर लिया। वहीं, मौके से पांच युवतियों को भी पकड़ा गया। मुख्य आरोपियों के नाम 60 वर्षीय कुलवंत कौर व 43 वर्षीय हर्ष दुआ उर्फ लक्की बताए गए हैं।

देह व्यापार रैकेट का पर्दाफाश

डीसीपी शाहदरा सुरेन्द्र चौधरी ने बताया कि 27 सितंबर को एक सूचना मिली कि न्यू गोविंदपुरा स्थित एक इमारत की दूसरी मंजिल पर फ्लैट में सेक्स रैकेट चल रहा है। इस सूचना पर हेड कांस्टेबल वीरेन्द्र को नकली ग्राहक बनाकर भेजा गया, जिनके द्वारा डीलिंग करने के उपरान्त सिग्नल मिलते ही बैकअप टीम ने वहां छापा मार आरोपियों को पकड़ लिया। इनके खिलाफ जगतपुरी थाने में देह व्यापार से जुड़ी धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की गई।

पहले भी इसी इलाके में चल रहा था देह व्यापार

बता दें कि इससे पहले भी सितंबर के महीने में ही दिल्ली पुलिस ने इसी रिहायशी इलाके में चल रहे जिस्मफरोशी का धंधे का पर्दाफाश किया था। इस दौरान पुलिस ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट चलाने वाली समेत तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया था।

इस दौरान भी जगतपुरी के रिहायशी इलाके में एक फ्लैट में सेक्स रैकेट चल रहा था। इस दौरान नकली ग्राहक बनाकर भेजे गए एक हेड कांस्टेबल ने डील फाइनल की और फिर टीम ने छापा मारकर तीन महिलाओं को अरेस्ट कर लिया। पूछताछ में सामने आया कि 47 वर्षीय रचना नाम की महिला इस रैकेट का संचालन कर रही थी।

यह भी पढ़ें:- दिल्ली में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश: रिहायशी इलाके में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 3 महिलाएं अरेस्ट

5379487