Delhi Rain Death: दिल्ली में इस साल बारिश लोगों की दुश्मन बनकर बरस रही है। दिल्ली में बारिश के चलते करंट लगने से कई लोगों को मौत हो चुकी है। अब दिल्ली के बिंदा पुर इलाके में बारिश के कारण करंट लगने से एक 12 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। इससे पहले 13 जुलाई को यमुना विहार इलाके में महिला की मौत हो गई। 23 जुलाई को पेटल नगर इलाके में यूपीएससी के छात्र की मौत हो गई और फिर 25 जुलाई को सदर बाजार इलाके में एक व्यक्ति की मौत हो गई। बारिश के दिनों में दिल्ली की सड़कों पर मौत का फैल रहा है।

12 साल के बच्चे की करंट लगने से मौत

दरअसल, दिल्ली में बुधवार को जमकर बारिश हुई। बारिश के चलते बिंदा पुर इलाके में पानी भर गया। इस दौरान करंट लगने से एक 12 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई है। बच्चा जिस समय करंट की चपेट में आया, उस वक्त वह अपने ट्यूशन से घर जा रहा था।

सड़क पर भरा था पानी, नहीं दिखा बिजली का तार

जानकारी के अनुसार, द्वारका के बिंदापुर इलाके के DDA फ्लैट्स की यह घटना है। जहां बारिश के कारण पानी भर गया और बिजली की एक तार जमीन पर गिर गई। सड़क पर पानी जमा होने के चलते बच्चे को बिजली की तार नजर नहीं आई और वह उसकी चपेट में आ गया। यह घटना कल बुधवार शाम करीब 7 बजे की बताई जा रही है।

बिजली विभाग के खिलाफ मामला दर्ज

इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बिजली विभाग के खिलाफ लापरवाही से मौत का मामला दर्ज किया है।

पहले भी तीन लोगों की जा चुकी है जान

बता दें कि इससे पहले भी बारिश के बाद करंट लगने से तीन लोगों की मौत हो चुकी है। इसमें एक व्यक्ति, एक महिला और एक यूपीएससी की तैयारी कर रहा छात्र शामिल है। 13 जुलाई को यमुना विहार इलाके में महिला की मौत हो गई। 23 जुलाई को पेटल नगर इलाके में यूपीएससी के छात्र की मौत हुई थी और फिर 25 जुलाई को सदर बाजार इलाके में ढाबा संचालक की की मौत हुई थी।