Logo
दिल्ली में बारिश के बाद जलभराव को लेकर बीजेपी ने केजरीवाल सरकार को घेरा है। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि हल्की बारिश से ही दिल्ली की सड़कें डूब रही हैं।

Delhi Rain: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज मंगलवार को कई इलाकों में झमाझम बारिश हुई। बारिश से लोगों को उमस से राहत मिली तो जलभराव और जाम से दो चार होना पड़ा। अब दिल्ली में जलभराव को लेकर सियासत भी शुरू हो गई। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है।

हल्की बारिश से ही डूबी दिल्ली की सड़कें- वीरेंद्र सचदेवा

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली में हल्की बारिश से ही सड़कें डूब रही हैं। यह आम आदमी पार्टी के भ्रष्टाचारी होने की वजह से ही रहा है। उन्होंने दिल्ली सरकार के मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज को घेरते हुए कहा कि उन्हें बताना चाहिए कि दिल्ली हल्की बारिश में कैसे डूब गई। उन्होंने कहा कि दिल्ली के जल और सिंचाई एवं बाढ़ नियंत्रण मंत्री मानसून की तैयारी को लेकर बार-बार तमाम दावे कर रहे थे, लेकिन बारिश होते ही उनके सभी दावों की पोल खुल गई।

बीजेपी ने आप सरकार को घेरा

उन्होंने कहा कि दिल्ली में नालों की सफाई के बाद गाद तक नहीं उठाई गई। दिल्ली की सड़कें पानी में डूब गईं। लोगों को अलग-अलग इलाकों में जलभराव की समस्या से परेशान होना पड़ रहा है। सचदेवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा से ही अपने काम से भागती रही है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में जलभराव की वजह से गंदगी फैलेगी और डेंगू मलेरिया जैसी बीमारी भी फैलने का खतरा है।

पहली बारिश ने ली थी कई जान

बता दें कि 28 जून को हुई मानसून की पहली बारिश ने कई लोगों की जान तक ले ली थी। करीब 13 लोगों की जान बारिश की वजह से जा चुकी। समयपुर बादली में बरसाती पानी से दो बच्चों के शव निकाले गए। ओखला अंडरपास में भरे  पानी में भी डूबने से एक शख्स की जान चली गई। वसंत विहार टीन शेड के नीचे दबने तीन मजदूरों की मौत हो गई थी। वहीं, दिल्ली एयरपोर्ट पर बारिश के बाद छत का एक हिस्सा कारों पर गिर गया था, जिसमें एक कैब ड्राइवर की दबकर मौत हो गई थी।

5379487