Logo
Delhi Rain: दिल्ली में बारिश के कारण कई जगह जलभराव से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा है। इसके अलावा मायापुरी में दीवार गिरने से कई कारें क्षतिग्रस्त हो गईं।

Delhi Rain: दिल्ली में आज गुरुवार को हुई कई क्षेत्रों में बारिश से कई जगह जलभराव हो गया। जिसके चलते कई मार्गों पर यातायात काफी धीमा रहा। जलभराव की बात करें, तो नांगलोई और मुंडका इलाके में जबरदस्त जलभराव हुआ। वहीं, अगर पूर्वी दिल्ली की बात की जाए तो कई जगह जलभराव हुआ, लेकिन बारिश थमने के कुछ देर बाद स्थिति ठीक दिखी।

इसके अलावा बारिश के बाद पंजाबी बाग इलाके का बुरा देखने को मिला। यहां के पंजाबी बाग ट्रांसपोर्ट सेंटर में एंट्री रोड पर कई जगह पानी भर गया। इतना ही नहीं, सड़क पर बड़े बड़े गड्ढे हो गए हैं। जिससे पैदल चलने वाले लोगों को भी दिक्कत हो रही है। इसके साथ ही मायापुरी में बारिश के चलते दीवार गिरने से छह कारें क्षतिग्रस्त हो गईं।

कंट्रोल रूप में दर्ज हुई 33 शिकायतें

दिल्ली सरकार के लोक निर्माण विभाग के कंट्रोल रूम में गुरुवार को जलभराव की 33 शिकायतें दर्ज हुईं। मिली जानकारी के अनुसार 33 शिकायतों में से 23 शिकायतों का निस्तारण शाम तक कर लिया गया था और 10 शिकायतों को निस्तारण किया जा रहा था। सबसे अधिक जल भराव की सूचना नांगलोई और मुंडका इलाके की दर्ज हुई।

मायापुरी में दीवार गिरने से कई कारें क्षतिग्रस्त

बारिश के चलते मायापुरी इलाके के नंगल राया दादा परिसर में दीवार गिरने से छह कारें क्षतिग्रस्त हो गईं। जानकारी के अनुसार, बारिश की वजह से एक पेड़ उखड़ गया और दीवार भी गिर गई। क्षतिग्रस्त कार में स्विफ्ट, ऑटो, स्विफ्ट डिजायर और वैगनआर कार शामिल हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार, दीवार काफी पुरानी थी, जो बरसात की वजह से गिर गई। हालांकि, गनीमत रही इस घटना में किसी तरह की कोई हताहत नहीं हुई। बता दें कि दिल्ली में बारिश होने से लोगों को उमस से जरूर राहत मिली है, लेकिन जलभराव से लोगों परेशान हैं।

5379487