Logo
Delhi Weather Update: दिल्ली एनसीआर के कई इलाकों में आज बारिश हुई है, इससे राजधानी का मौसम काफी सुहावना हो गया है। मौसम विभाग ने इस पूरे सप्ताह का दिल्ली का मौसम का हाल बताया है।

Delhi Weather Update: दिल्ली में आज का मौसम बेहद खुशनुमा है। तेज बारिश और आसमान में छाए काले बादल ने मौसम को बेहद सुहावना बना दिया। राष्ट्रीय राजधानी में मौसम तो पिछले कई दिनों से खराब थी, लेकिन बारिश नहीं हो रही थी, लेकिन आज दिल्ली के कई इलाकों में तेज बारिश हुई है, जिससे तापमान में गिरावट तो आई ही है, इसके साथ मौसम भी बेहद सुहावना हुआ है। इस कड़ी में मौसम विभाग ने दिल्लीवासियों के लिए जो खुशखबरी दी है, इससे आपकी खुशी में चार चांद लगने वाला है। आईएमडी ने पूरे हफ्ते के मौसम का हाल बताया है।

पूरे हफ्ते कैसा रहेगा दिल्ली एनसीआर का मौसम

मौसम विभाग के मुताबिक, इस पूरे हफ्ते में दिल्ली का मौसम सुहावना रहने वाला है। आज हुई बारिश से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है। मौसम विभाग ने 8 और 9 अगस्त को लेकर भी अलर्ट जारी किया है। आईएमडी ने बताया कि 8 अगस्त को दिल्ली और इसके आसपास के कई इलाकों में तेज बारिश हो सकती है। इसके अलावा 9 और 10 अगस्त को दिल्ली एनसीआर के शहर नोएडा में मूसलाधार बारिश हो सकती है। इससे लोगों में खुशी का ठिकाना नहीं है। आईएमडी ने साफ कर दिया है कि इस पूरे हफ्ते मौसम सुहावना ही रहेगी, लोगों को इस दौरान उमस भरी गर्मी से राहत मिलेगी।

दिल्ली के तापमान में आएगी भारी गिरावट

आईएमडी के अनुसार 9 और 10 अगस्त को गाजियाबाद में भी जमकर बारिश होने वाली है। 7 और 8 अगस्त को दिल्ली में पहले से ही बारिश का अनुमान लगाया जा रहा था, आईएमडी की यह भविष्यवाणी सच साबित हुई है। दिल्ली में बारिश का यह सिलसिला 11 अगस्त तक जारी रह सकता है। इस दौरान दिल्ली का अधिकतम तापमान 32 से 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 से 26 डिग्री के आसपास रहने वाला है। 

ये भी पढ़ें:- Delhi DTC Bus: डीटीसी बस में ट्रेवल करना होगा और भी सुरक्षित, परिवहन मंत्री ने ड्राइवरों के लिए बनाए ये 5 नियम

5379487