Logo
Delhi Road Accident: दिल्ली में एमसीडी के ट्रक ने एक बाइक सवार बाप-बेटी को धक्का मार दिया है। इससे पिता की मौत हो गई, जबकि बेटी अस्पताल में भर्ती है।

Delhi Road Accident: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बड़ा हादसा हो गया है। एमसीडी के ट्रक ने बाइक सवार बाप-बेटी को कुचल दिया है। यह हादसा दिल्ली के प्रहलादपुर इलाके में हुआ है। दक्षिण पूर्वी जिले के पुल प्रहलादपुर इलाके में महरौली बदरपुर रोड पर एमसीडी ट्रक ने बाइक सवार पिता पुत्री को कुचल दिया। इस हादसे में पिता की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल बेटी अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रही है।

हादसे के बाद फरार हुआ ड्राइवर

मीडिया के मुताबिक, हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला। पुलिस फरार ड्राइवर के बारे में जानकारी जुटा रही है। पुलिस के मुताबिक सोमवार दोपहर 1 बजकर 6 मिनट पर शिव मंदिर रेड लाइट, एमबी रोड पर एमसीडी ट्रक द्वारा बाइक को टक्कर मारने के सम्बंध में पीसीआर कॉल मिली। पुल प्रहलादपुर थाने का स्टाफ मौके पर पहुंचा, जहां एक बाइक क्षतिग्रस्त हालत में मिली। हरियाणा नंबर का ट्रक भी वहीं मौजूद था। पुलिस को पता चला कि ट्रक एमसीडी कार्य में इस्तेमाल हो रहा था।

18 वर्षीय बेटी का एम्स ट्रॉमा सेंटर में इलाज

बाइक सवार घायल दो लोगों को हॉस्पिटल भेजा गया है। इलाज के दौरान 45 साल के एक शख्स ने एम्स में दम तोड़ दिया। मृतक का नाम कुलदीप पता चला। वह गली नंबर 5, पुल प्रहलादपुर एरिया में परिवार के साथ रहते थे। वहीं उनकी 18 वर्षीय बेटी अंशिका का एम्स ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। इस हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया। पुलिस सम्बंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर फरार ड्राइवर की तलाश में है। इसके साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए जा रहे हैं, ताकि पता चल सके कि आखिर यह हादसा कैसे हुआ था।

ये भी पढ़ें:- सैमसंग के ढाई हजार से अधिक फोन की चोरी: ऐसी साजिश जो दिमाग घुमा देगी, पुलिस ने गैंग के 4 जालसाजों को दबोचा

5379487