Logo
दिल्ली के प्रशांत विहार इलाके में करोड़ों रुपये की लूट घटना सामने आई है। बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती को घर में बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया है।

Delhi Robbery: दिल्ली के प्रशांत विहार इलाके में करोड़ों रुपये की लूट घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने घर के अंदर लूटपाट को अंजाम दिया है। जहां से कैश और ज्वेलरी लेकर फरार हो गए, जो 4 करोड़ रुपये के करीब बताई जा रही है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली में करोड़ों की लूट

दिल्ली के प्रशांत विहार इलाके में कैश और ज्वेलरी की लूटपाट का मामला सामने आया है, जो करीब 4 करोड़ रुपये के थे। बदमाशों घर के अंदर लॉक ठीक करने के बाहने से आए थे। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर की ये घटना है। जहां तीन से चार युवक घर में दाखिल हुए। ये घर के अंदर लॉक ठीक करने के लिए आए थे।

घर के अंदर घुसते ही बदमाशों ने वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया था। इस दौरान घर में बुजुर्ग दंपती भी मौजूद थे। बदशामों ने बुजुर्ग दंपती को बंधक बना लिया और फिर घर में रखा सारा कैश और ज्वेलरी लेकर फरार हो गए। घटना की मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें:- Delhi cyber Fraud: कमिश्नर के वित्तीय सलाहकार के कुक को साइबर ठग ने अधिकारी बनकर किया फोन, बोला- पोर्न देखते हो जेल करा दूंगा

5379487