Logo
Delhi Crime News: दिल्ली के समयपुर बादली में 3 नाबालिगों ने मिलकर एक स्कूल गार्ड को मौत के घात उतार दिए। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi Crime News: दिल्ली के समयपुर बादली के लिबासपुर में एक स्कूल के गार्ड को मौत के घाट उतार दिया गया है। सोचने वाली बात है कि गार्ड की हत्या 3 नाबालिगों ने मिलकर की है। पुलिस ने घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाली और पूछताछ की तो इस मामले का खुलासा हो सका। पुलिस ने तीनों नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

इलाज के दौरान गार्ड की मौत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने शुरुआती जांच के आधार पर बताया कि नाबालिग चोरी करने के इरादे से स्कूल में घुसे थे, लेकिन स्कूल गार्ड ने उन्हें रोकने की कोशिश की, इस कारण से आरोपियों ने उन्हें चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिए। नाबालिग घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था, गार्ड को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरन उनकी मौत हो गई। गार्ड की पहचान 40 वर्षीय कामोद कुमार महतो के रूप में हुई है। वह लिबासपुर के राजीव नगर में रहते थे।

मंगलवार तड़के हुई घटना

पुलिस के अनुसार मंगलवार तड़के पौने चार बजे लिबासपुर में न्यू स्कूल 66 फुटा रोड के गार्ड को चाकू मारने के संबंध में समयपुर बादली थाने में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। आईओ मौके पर पहुंचे जहां घटनास्थल पर खून पड़ा था और स्कूल के अंदर सामान बिखरा हुआ मिला। स्कूल के अंदर कोई भी मौजूद नहीं था। बाद में बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल से घायल कामोद कुमार महतो को अस्पताल में भर्ती करने संबंधी सूचना मिली। इस सूचना पर आईओ बीएसए अस्पताल पहुंचे लेकिन घायल गार्ड बयान के लिए अयोग्य था।

घटना का कोई चश्मदीद गवाह नहीं मिला। सीसीटीवी कैमरों की जांच करने और आरोपियों की पहचान करने के लिए कई टीमों का गठन किया गया। इसके बाद लिबासपुर के ही रहने वाले तीन नाबालिगों को पकड़ा गया। पुलिस का मानना है कि चोरी के इरादे से नाबालिग स्कूल में घुसे थे। गार्ड द्वारा पकड़े जाने पर वारदात को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में बड़ा हादसा टला: बेकाबू हुई क्लस्टर बस, मायापुरी रोड पर निर्माणाधीन बिल्डिंग में घुसी

5379487