Sangam Vihar Crime News: दिल्ली के संगम विहार इलाके में एक युवक की सरेआम चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गई। इस वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए एम्स मॉर्चरी भिजवाया है। पुलिस ने केस में एक युवक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। शुरुआती जांच में पता चला कि मृतक भी नाबालिग उम्र में मर्डर केस में शामिल रहा था।

घर के बाहर खून से लथपथ हालत में मिला युवक

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रविवार शाम करीब साढ़े चार बजे चाकूबाजी के सम्बंध में एक पीसीआर कॉल मिली थी। पुलिस संगम विहार मौके पर पहुंची, जहां एक घर के बाहर युवक खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला। उसके शरीर पर जगह जगह चाकू से वार करने के निशान थे। मृतक की पहचान लक्की उर्फ पवन कुमार के रूप में हुई है, उसकी उम्र 24 साल है। वह मंगल बाजार रोड़ संगम विहार का रहने वाला था। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए, जिसके बाद चार संदिग्धों की पहचान की गई। इनमें सन्नी नाम के एक युवक को पकड़ लिया गया है। इससे पूछताछ जारी है।

रैपीडो में जॉब करता था मृतक

छानबीन में पुलिस को पता चला कि 2015 में संगम विहार एरिया में ही शिवम नाम के एक युवक की हत्या हुई थी। इस वारदात में लक्की शामिल था, हालांकि तब वह नाबालिग था। अब हत्या के इस मामले में चार संदिग्धों में दो मृतक शिवम के ही भाई बताए जा रहे हैं। पुलिस को ऐसा लगता है कि यह वारदात शिवम की हत्या का बदला लेने के इरादे से की गई है। पीड़ित परिजनों का कहना है कि लक्की सुबह छह बजे घर से चाय बनवाने की बात कहकर निकला था, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा। लक्की पेशे से ड्राइवर था। वह रैपीडो को अपनी सर्विस दे रहा था।

ये भी पढ़ें:- Delhi Metro News: स्वतंत्रता दिवस को लेकर प्रशासन अलर्ट, CISF ने बढ़ाई मेट्रो की सुरक्षा

ये भी पढ़ें:- Delhi Crime: छावला इलाके में युवक की हत्या या मौत, फ्लैट में फर्श पर पड़ा मिला शव, जांच में जुटी पुलिस