Delhi Firing: उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में दो युवकों को गोली मारने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, सीलमपुर इलाके में आज मंगलवार सुबह दो युवकों को मामूली से कहासुनी में गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे एक हमलावर को स्थानीय लोगों ने मौके पर ही दबोच लिया और जमकर पिटाई की।

एक हमलावर को लोगों ने दबोचा

इस संबंध में पुलिस को सूचना दी गई। स्थानीय लोगों ने पकड़े गए हमलावर को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। इसके अलावा दोनों घायल युवकों को नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

दो युवकों को मारी गोली

डीसीपी डॉ. जॉय टीर्की के मुताबिक, सीलमपुर में घटना की सूचना मंगलवार थी। शिकायतकर्ता उमर ने बताया कि वह गली के ब्लॉक, सीलमपुर में बैठा था, तभी दो व्यक्ति वहां आए। उनमें कहासुनी हुई, जिसके बाद एक व्यक्ति ने उन पर गोली चला दी। जिसके बाद वह भागने की कोशिश कर रहे थे, जिसमें से एक हमलावर को लोगों ने मौके पर पकड़ लिया। लेकिन उसका साथी भागने में सफल रहा।

पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस के मुताबिक, घायल युवकों की पहचान न्यू जाफराबाद निवासी 19 वर्षीय उमर और न्यू सीलमपुर झुग्गी बस्ती निवासी 35 वर्षीय वसीम के तौर पर हुई है। इसके साथ ही गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान 42 वर्षीय आजाद के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जहांगीरपुरी में भी हुई की थी ताबड़तोड़ फायरिंग

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में भी रविवार रात यानी 7 जुलाई को गोलीबारी की घटना सामने आई थी। जहांगीरपुरी में 7-8 नकाबपोश बदमाशों ने सी ब्लॉक स्थित एक घर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बन गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इसके साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है।