Delhi Crime: बाहरी दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत का मामला सामने आया है। मृतक का नाम 32 वर्षीय शशांक बताया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया गया। किन परिस्थितियों में युवक की मौत हुई, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा। पुलिस का कहना है कि घर से दुर्गंध आने के बाद मामले का खुलासा हुआ।

पुलिसकर्मी को गश्त के दौरान आई गंध

दरअसल, स्थानीय पुलिस के एक हेड कांस्टेबल इलाके में गश्त कर रहे थे। इस दौरान खड्डा कालोनी में उन्हें कुछ गंध आई और फिर उन्होंने स्थानीय लोगों के बातचीत की। इसके बाद घर पुलिसकर्मी ने घर की तलाशी ली तो एक युवक फर्श पर मृत पड़ा हुआ मिला। हेड कांस्टेबल ने इसकी सूचना तुरंत अपने अधिकारियों और अन्य स्टाफ को दी। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार, शशांक गली नंबर 1/2 खड्डा कॉलोनी स्वरूप नगर में रहता था। उसे नशे की लत थी। इस कारण पत्नी घर के पास ही अपने माता पिता के साथ रह रही थी। मृतक के माता पिता की मृत्यु हो चुकी है। शशांक की तीन बहनें हैं। 27 अगस्त को लोकल थाने का एक हेड कांस्टेबल गश्त पर था। वह जैसे ही शशांक के घर के नजदीक से निकला, तभी उसे दवाई जैसी गंध का संदेह हुआ।

मृतक को नशे की थी लत

पुलिसकर्मी ने इस बारे में पड़ोसियों से बातचीत की, जिसके बाद घर में लोगों ने देखा कि शशांक फर्श पर पड़ा था। चैक करने पर वह मृत पाया। मृतक की तीनों बहनें शादीशुदा हैं। बहन भावना और पत्नी निशा ने शशांक की मौत को लेकर कोई संदेह व्यक्त नहीं किया है। पत्नी ने पुलिस को बताया कि मृतक को नशे की लत थी, इसलिए उसे नशा मुक्ति केंद्र भी भेजा गया था। इसके अलावा उसे कुछ मानसिक समस्या भी थी। क्राइम और एफएसएल टीम द्वारा भी मौके की जांच पड़ताल करवाई गई है।