Delhi Crime News: दिल्ली के तिलक नगर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पुलिस ने एक युवक को महिला पर चाकू से तोबड़तोड़ वार करने के आरोप में अरेस्ट किया है। बताया जा रहा है कि पड़ोसन उसे इग्नोर कर रही थी। जिसकी वजह से उसने महिला पर हमला कर दिया और वह गंभीर रूप से घायल हो गई। फिलहाल, महिला अस्पताल में भर्ती है और डॉक्टरों को उनका ऑपरेशन करना पड़ा है।  

पुलिस के मुताबिक, एक महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ पिछले दो साल साल से तिलक नगर इलाके में रह रही थी। रविवार रात उसका पड़ोसी आया और करीब 11:30 बजे उस पर चाकूओं से हमला कर दिया। इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज जारी है। वहीं आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी की पहचान रविंदर सिंह उर्फ गोल्डी के रूप में हुई है। 

खबरों की मानें, तो महिला और गोल्डी पड़ोसी होने के नाते एक दूसरे को पिछले दो सालों से जानते हैं। शुरुआत में दोनों के बीच बातचीत होती थी। हालांकि, कुछ दिनों से आरोपी ने महिला से गलत बातें करनी शुरू कर दी थी। जिसके बाद महिला ने आरोपी से बातचीत करना बंद कर दिया था। जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने पड़ोसन को चाकू मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया। वहीं पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।