Logo
Delhi Traffic Advisory: दिल्ली के महरौली में राधा स्वामी सत्संग कॉम्प्लेक्स में आज से तीन दिन तक सत्संग का आयोजन किया जाएगा। इसके चलते दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है।

Delhi Traffic Advisory: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के महरौली में स्थित राधा स्वामी सत्संग कॉम्प्लेक्स में आज यानी 1 मार्च से 3 मार्च तक सत्संग का आयोजन किया जाएगा। इस तीन दिवसीय आयोजन में दिल्ली सहित आसपास के राज्यों से लगभग 3 लाख लोग पहुंच सकते हैं। लोगों की भीड़ को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। इसलिए जब भी आप अपने घर से निकलें तो एक बार एडवाइजरी जरूर पढ़ लें। नहीं, तो आप घंटों जाम में फंसे रहेंगे। 

इन रास्तों पर आवाजाही होगी नियंत्रित 

इन मार्गों पर आज से तीन दिन तक सुबह 6 बजे से लेकर दोपहर 2 बजे तक आवाजाही नियंत्रित की जाएगी। ये रास्ते भाटी माइंस रोड, बंद रोड, संत श्री नागपाल (एसएसएन) मार्ग, महरौली-गुड़गांव रोड, महरौली-बदरपुर रोड, सीडीआर चौक, अणुव्रत मार्ग, वाई प्वाइंट छतरपुर, अब्दुल गफ्फार खान मार्ग (वसंत कुंज रोड), डेरा रोड, मुख्य छतरपुर रोड, 100 फीट रोड जंक्शन, अरबिंदो मार्ग, अंधेरिया मोरे और मंडी रोड है। 

सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करें

सत्संग में आने वाले लोगों को ट्रैफिक पुलिस ने सार्वजनिक परिवहन, खासतौर पर मेट्रो सेवा का उपयोग करने की सलाह दी गई है। इसके साथ ही लोगों को घर से समय पर निकलने के लिए भी कहा गया है। 

5379487