Logo
Vasant Kunj Suicide: वसंत कुंज में एक ही परिवार के 5 लोगों ने आत्महत्या कर ली है। पिता ने अपने 4 बेटियों के साथ जहर खाकर अपनी जान दे दी है। चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Vasant Kunj Suicide: दिल्ली के वसंत कुंज इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के 5 सदस्यों ने आत्महत्या कर ली है। पिता ने अपनी 4 बेटियों के साथ मिलकर आत्महत्या कर ली है। पिता ने पहले तो अपनी चारों बेटियों को जहर खिलाया, फिर खुद भी जहर खाकर जान दे दी। शख्स की पत्नी की एक साल पहले ही कैंसर से मौत हो चुकी थी।

कई दिनों से बंद था दरवाजा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना रंगपुरी गांव की है। पुलिस ने फिलहाल मामले की जांच में जुटी है और यह पता लगा रही है कि यह सुसाइड है या फिर किसी की साजिश है। बताया यह भी जा रहा है कि उनकी चारों बेटियां दिव्यांग थी। उनमें से कोई देख नहीं सकती थी, कोई चल नहीं सकती थी। इस आत्महत्या का खुलासा तब हुआ, जब शुक्रवार सुबह गांव वालों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खटखटाया तो किसी ने नहीं खोला। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो हैरान रह गई।

साल्फज खाकर की आत्महत्या

घर के अंदर पिता और उनकी चारों बेटियां मृत अवस्था में पाई गई। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाला तो पाया कि शख्स को आखिरी बार 24 सितंबर को घर के अंदर जाता देखा गया, ऐसे में यकीनन उन्होंने अपनी बेटियों के साथ उसी दिन आत्महत्या कर ली होगी, इसी कारण से शव सड़ने भी लगे थे। पुलिस ने बताया कि सभी ने साल्फज खाकर अपनी जान दे दी है। पिता कारपेंटर का काम करता था, उन्होंने घर की बुरी परिस्थितियों की वजह से सुसाइड किया होगा। 

ये भी पढ़ें:- Delhi Crime: नाबालिग से पिस्टल की नोंक पर चटवाए जूते, वीडियो सोशल मीडिया पर किया शेयर, चार दबोचे 

5379487