Delhi Water Crisis: दिल्ली में जल संकट की स्थिति और बढ़ती जा रही है। इसको लेकर राजनीतिक घमासान भी मचा हुआ है। जल संकट का मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच चुका है। अब दिल्ली सरकार में जल मंत्री आतिश ने पानी आपूर्ति को बाधित करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। आतिशी ने दावा किया है कि पाइपलाइन को काट कर जल संकट को और गंभीर बनाने की कोशिश की जा रही है। इसको लेकर उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को पत्र लिखा है।

आतिशी ने पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र

जल मंत्री आतिशी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को आज रविवार को एक पत्र लिखा है। इसको लेकर उन्होंने कहा कि दिल्ली में पानी संकट के बीच कुछ लोग पानी आपूर्ति को बाधित करने की साजिश रच रहे हैं। इस षडयंत्र में शामिल लोगों का मकसद पानी की पाइपलाइन को काट कर जल संकट को और गंभीर बनाना है।

उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिख कर दिल्ली जल बोर्ड की पाइपलाइन की सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है। ताकि दिल्ली में पेयजल संकट और न बढ़े। बता दें कि इसको लेकर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट किया है।

पानी की परेशानी बढ़ाने के लिए षड्यंत्र हो रहा- आतिशी

आतिशी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि दिल्ली जल बोर्ड की पेट्रोलिंग टीम को साउथ दिल्ली राइजिंग मेन पाइपलाइन में गढ़ी मेंडू ट्रांसफार्मर के पास बड़ी लीकेज मिली। जांच पर पता चला कि 375mm के 5 बोल्ट और 12 इंच का एक बोल्ट किसी के द्वारा काटा गया था। ऐसा लग रहा है कि दिल्ली में पानी की परेशानी बढ़ाने के लिए षड्यंत्र हो रहा है।