Delhi Water Crisis: दिल्ली में पानी की बढ़ती समस्या को देखते हुए दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने बीजेपी के खिलाफ सत्याग्रह आंदोलन शुरू किया है। आज इस सत्याग्रह का दूसरा दिन है। आज यानी शनिवार को सत्याग्रह स्थल पर कुछ लोगों ने प्रदर्शन किया। इस स्थान पर सैकड़ों की तादाद में लोग हंगामा करने लगे। वह स्टेज की ओर बढ़ रहे थे, लेकिन आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोक दिया। इस घटनाक्रम के बाद जल मंत्री आतिशी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी वालों ने मुझ पर हमला करवाया है।

हम महात्मा गांधी की राह पर चल रहे- आतिशी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सत्याग्रह स्थल पर पहुंचकर हंगामा करने वाले सैकड़ों लोग पूर्व डीटीसी बस मार्शल थे, जो आम आदमी पार्टी को अपनी बेरोजगारी के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए सरकार से नौकरी की मांग कर रहे थे। आतिशी ने उन प्रदर्शनकारियों को लेकर कहा कि यह बीजेपी की चाल है। बीजेपी ने मुझ पर हमला करवाया, ताकि मैं सत्याग्रह खत्म कर दूं, लेकिन मैं बीजेपी वालों को बता देना चाहती हूं, चाहे कुछ भी हो जाए, लेकिन यह अनशन जारी रहेगी। हम महात्मा गांधी की राह पर चल रहे हैं, जब तक दिल्लीवालों की पानी की समस्या खत्म नहीं हो जाती है, बीजेपी कुछ भी कर ले, यह सत्याग्रह जारी रहेगा।

प्रदर्शनकारियों का AAP पर आरोप

बता दें कि जिन प्रदर्शनकारियों ने सत्याग्रह स्थल पर पहुंचकर हंगामा किया, उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हमारे साथ मारपीट की है। हम आप के मंत्री से अपनी मांग रख रहे थे, लेकिन उनके कार्यकर्ताओं ने हमारे साथ मारपीट की है। हमने कोरोना के दौरान अपनी जान पर खेलकर लोगों को सर्विस दी थी, लेकिन आज हमें भाजपाई गुंडा बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- आतिशी के सत्याग्रह में हुआ हंगामा, AAP के कार्यकर्ताओं पर लगे मारपीट के आरोप

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में कथा और कीर्तन मेला उत्सव: इस्कॉन द्वारका में भगवान जगन्नाथ का स्नान यात्रा उत्सव, पुरी के दिव्य जल से होगा अभिषेक