Logo
दिल्ली में जल संकट को लेकर घमासान मचा हुआ है। बीजेपी ने जगह-जगह दिल्ली जल बोर्ड ऑफिस पर प्रदर्शन किया है। वहीं, बीजेपी ने आतिशी के अनशन को नौटंकी बताया है।

Delhi Water Crisis: दिल्ली में जारी जल संकट के बीच राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। पानी की किल्लत को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दिल्ली की आम आदमी पार्टी पर हमलावर है। वहीं, दिल्ली की जल मंत्री आतिशी हरियाणा की बीजेपी सरकार पर कम पानी देने का आरोप लगाते हुए अनशन पर बैंठी हैं। इन सब के बीच आज बीजेपी ने एक बार फिर राजधानी में जल संकट को लेकर दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।

दिल्ली जल संकट पर बीजेपी का प्रदर्शन

राजधानी में जल संकट को लेकर दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय के बाहर आज शनिवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिल्ली सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने पानी की बौछार का इस्तेमाल किया। बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली में पानी की किल्लत को लेकर राजधानी में बीजेपी के सभी सातों सांसदों ने 'मटका फोड़ प्रदर्शन' किया था।

दिल्ली में पानी की किल्लत को लेकर भारतीय जनता पार्टी राजधानी के अलग-अलग इलाकों में स्थित जल बोर्ड के ऑफिस पर प्रदर्शन कर रही है। दक्षिणी दिल्ली के ओखला औद्योगिक क्षेत्र जल बोर्ड ऑफिस पर पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी के नेतृत्व में विरोध में प्रदर्शन किया गया।

रमेश बिधूड़ी ने पानी की सप्लाई सुचारू रूप से करने की मांग की। दिल्ली में बीजेपी के प्रदर्शन के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए। जल बोर्ड ऑफिस पर पुलिस फोर्स की तैनात की गई। प्रदर्शनकारियों को पीछे हटाने के लिए पानी की बौछार का भी इस्तेमाल किया गया।

आतिशी नौटंकी कर अनशन पर बैठीं- बीजेपी

बीजेपी नेताओं का कहना है कि आम आदमी पार्टी की कुव्यवस्था के कारण दिल्ली में जल संकट उत्पन्न हुआ है। दिल्ली में लोगों को भीषण गर्मी में पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है। आम आदमी पार्टी के नेता इस समस्या का समाधान करने के बजाय नौटंकी करने में लगे हैं। जल मंत्री आतिशी नौटंकी कर अनशन पर बैठी हैं।

5379487