Delhi Water Crisis: दिल्ली में पानी की बढ़ती समस्या के बाद जल मंत्री आतिशी ने अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठने का फैसला किया। आज आतिशी के अनशन का चौथा दिन है, लेकिन पानी की समस्या का निदान नहीं हो पाया है। आम आदमी पार्टी अभी भी आरोप लगा रही है कि हरियाणा सरकार दिल्ली के हक का पानी नहीं दे रही है, जिसके कारण पानी की कमी हो रही है। इस कड़ी में आतिशी के अनशन पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं। बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के इस सत्याग्रह को नौटंकी बता ही रही थी, अब दिल्ली की जनता भी इसे नाटक बताने लगे हैं।

'शिफ्ट में किया जा रहा अनशन'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पानी की समस्या पर आतिशी के इस अनशन को 5 स्टार अनशन बताया जा रहा है, जहां एसी लगा हुआ है, कूलर लगा है, इसके अलावा भी तमाम सुविधाएं हैं। इसके अलावा आतिशी पर यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि वह सिर्फ दिखावे का भूख हड़ताल कर रही हैं। जब अनशन स्थल के आस-पास के लोगों से इसके बारे में पूछताछ की गई, तो उन्होंने जो कहा, यह सचमुच हैरान कर देने वाला है। लोगों ने कहा कि आतिशी सुबह एक घंटा के लिए मंच पर बैठ जाती हैं, फिर गायब हो जाती हैं। ऐसा लग रहा है कि शिफ्ट में अनशन हो रहा है।

'अनशन स्थल पर सभी सुविधाएं'

लोगों ने कहा कि आतिशी और केजरीवाल सरकार के तमाम मंत्री सुबह एक घंटा के लिए धरना पर बैठ रहे हैं, फिर दिन भर गायब हो जाते हैं और फिर शाम में एक घंटा के लिए अनशन पर बैठ जाते हैं। अनशन स्थान के अंदर आलिशान कमरा है, जिसमें तमाम सुविधाएं हैं। अगर आतिशी को अनशन करना ही था, तो हमेशा के लिए जनता के बीच बैठतीं, एक घंटा के लिए बैठने का क्या मतलब है। इसके अलावा आतिशी पर यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि वह सचमुच भूख-हड़ताल कर रही या फिर नहीं यह भी पता नहीं, अगर वह भूखी रहतीं, तो उसके चेहरे सूखे पड़ जाते।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली पानी सत्याग्रह: आतिशी की तबीयत बिगड़ी, डॉक्टर ने दी अस्पताल में भर्ती होने की सलाह

ये भी पढ़ें:- राजधानी में हीटवेव का दौर हुआ खत्म, दिल्ली, नोएडा और गुरुग्राम में हल्की बारिश से बदला मौसम का मिजाज