Logo
Delhi Water Crisis: दिल्ली में आतिशी की सत्याग्रह के बीच पूर्व बस मार्शलों ने हंगामा कर दिया है। सत्याग्रह के बीच प्रदर्शनकारियों और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की होने की भी खबर आ रही है।

Delhi Water Crisis: दिल्ली की जल मंत्री आतिशी पानी की समस्या के बीच सत्याग्रह कर रही है। आज सत्याग्रह का दूसरा दिन है, लेकिन हरियाणा सरकार की ओर से पानी छोड़ने की बात पर सहमति नहीं बन पाई है और ना ही केंद्र सरकार ने इस पर कोई बयान दिया है। आम आदमी पार्टी आरोप लगा रही है कि हरियाणा सरकार दिल्ली के हक का पानी नहीं दे रही है, जिसके कारण पानी की समस्या हो रही है। इसलिए यह सत्याग्रह किया जा रहा है। लेकिन सत्याग्रह के दूसरे दिन पूर्व सिविल डिफेंस कर्मचारी ने हंगामा कर दिया है।

AAP ने हमारी नौकरी छीन ली- प्रदर्शनकारी

दिल्ली की जल मंत्री आतिशी समेत कई आम आदमी पार्टी के नेता जिस स्थान पर सत्याग्रह आंदोलन कर रहे थे, उस स्थान पर पूर्व सिविल डिफेंस कर्मचारी पहुंचे और अरविंद केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। बस मार्शलों का आरोप है कि केजरीवाल की सरकार ने उनसे नौकरी छीन ली और उसे बेरोजगार बना दिया है। इस दौरान सिविल डिफेंस कर्मचारी और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। यह वाकया तब घटित हुआ, जब AAP नेता संजय सिंह भाषण दे रहे थे।

'AAP ने हमें भाजपाई गुंडा बता दिया'

प्रदर्शनकारियों ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि हम पिछले 8 महीने से बेरोजगार बैठे हैं। केजरीवाल सरकार ने कई बड़े वादे किए, लेकिन उनके वादे सिर्फ हवा हवाई हैं। असलियत तो ये है कि हमारे पास नौकरी तक नहीं है, सरकार ने हमारी नौकरी छीन ली है। इसके साथ ही प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हमारे साथ मारपीट की है। उन्होंने हमें भाजपाई गुंडा नाम दे दिया है। कोविड काल के समय हमने अपनी जान पर खेलकर बसों में लोगों को सेवा दी थी, लेकिन आज AAP के नेता हमें गुंडा बता रहे हैं। 

5379487