Delhi Water Crisis: दिल्ली की जल मंत्री आतिशी पानी की समस्या पर सत्याग्रह कर रहीं है। आज सत्याग्रह का तीसरा दिन है। इस पर राजनीति कटाक्ष भी जोरदार हो रहा है। पानी की समस्या का समाधान नहीं हो रहा है, लेकिन इस मुद्दे पर राजनीति खूब हो रही है। आज यानी रविवार को दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि हीटवेव एवं जल संकट से त्रस्त दिल्ली वाले स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज एवं जल मंत्री आतिशी को ओछी राजनीतिक बयानबाजी करते देख स्तब्ध हैं।

'सत्याग्रह के नाम पर नौटंकी'

सचदेवा ने कहा है कि यह भारतीय इतिहास का पहला सत्याग्रह आंदोलन होगा, जिसमें सत्याग्रही मीडिया के सामने सिर्फ फोटो खींचाने के लिए आता है और फिर गायब हो जाता है। इस बात का खुलासा वहां से मिले कुछ वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आतिशी की सेवा में बीएसईएस ने दूसरे के घर की दीवार पर विशेष मीटर लगा दिया है और वहां चार-चार टॉन के 4 एसी चल रहे हैं। सचदेवा ने कहा कि दिल्ली की जल मंत्री होने के नाते आतिशी का फर्ज बनता है कि वह इस वक्त दिल्ली में हो रही पानी की किल्लत को दूर करने का प्रयास करती, लीकेज को ठीक कराती, लेकिन उससे भागने का प्रयास कर रही हैं।

'हरियाणा पर आरोप लगाना गलत'

उन्होंने कहा कि चाहे वह सौरभ भारद्वाज हो, संजय सिंह या फिर आतिशी, सभी ने हरियाणा सरकार पर पानी ना देने का आरोप लगा रहे हैं, जबकि हरियाणा सरकार और उनके अधिकारी कई साक्ष्यों के साथ यह साबित कर चुके हैं वे दिल्ली को पानी तय मंत्री से ज्यादा उपलब्ध करा रहे हैं। सचदेवा ने कहा कि आज दिल्ली में पानी के साथ-साथ अब हीटवेव से जिन लोगों की मृत्यु हो रही है, उस पर भी पर्दा डालने का प्रयास किया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें:- आतिशी के सत्याग्रह करने पर पानी की समस्या बढ़ी, हरियाणा ने और कम किया पानी- आप का दावा

ये भी पढ़ें:- आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर लगाए आरोप, बोली- हरियाणा से कम छोड़ा जा रहा पानी