Logo
Delhi Water Shortage: राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में पांच दिनों तक पानी की आपूर्ति बाधित रहेगी। इसकी जानकारी दिल्ली जल बोर्ड ने दी है।

Delhi Water Shortage: राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में पांच दिनों तक पानी की आपूर्ति बाधित रहेगी। इसकी जानकारी दिल्ली जल बोर्ड ने दी है। दिल्ली जल बोर्ड के मुताबिक, पश्चिमी दिल्ली के कई इलाकों में 13 से 17 अक्टूबर तक पानी की आपूर्ति नहीं होगी।

पांच दिन रहेगी पानी की किल्लत

इसके अलावा द्वारका और आसपास के भी इलाकों में भी पानी की किल्लत देखने को मिल सकती है। पानी की आपूर्ति बाधित होने को लेकर दिल्ली जल बोर्ड ने बताया कि पानी की पाइपलाइन और अन्य उपकरणों की मरम्मत का काम किया जाना है। जिसके चलते पांच दिनों तक पानी की किल्लत हो सकती है।

इन इलाकों में होगी पानी की आपूर्ति बाधित

दिल्ली जल बोर्ड के मुताबिक, पानी की आपूर्ति को बेहतर करने के लिए इन इलाकों में मरम्मत कार्य किया जा रहा है। ऐसे में पश्चिमी दिल्ली और द्वारका के कुछ इलाकों में पानी की आपूर्ति में बाधा आएगी, जिसमें दिल्ली के वरुण निकेतन, राजा गार्डन, रमेश नगर, ख्याला, रानी बाग, मोती नगर, शांति पुरी, टैगोर गार्डन, राजौरी गार्डन, तिलक नगर और हरी नगर में सहित आसपास के क्षेत्र शामिल हैं।

इसके अलावा द्वारका के सेक्टर 1, महावीर एनक्लेव, द्वारका सेक्टर 8, द्वारका सेक्टर 16, द्वारका सेक्टर 10, मधु विहार, पालम, राज नगर में भी पानी की आपूर्ति बाधित रहेगी।

यह भी पढ़ें:- दिल्ली जल बोर्ड भ्रष्टाचार केस: ED का एक्शन, हैदराबाद और मुंबई समेत 4 शहरों में छापेमारी, जानें क्या है मामला

5379487