Delhi Water Shortage: राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में दो दिन पानी की आपूर्ति बाधित रहेगी। इसकी जानकारी दिल्ली जल बोर्ड ने दी है। जल बोर्ड के अनुसार, 25 और 26 सितंबर को दिल्ली के कई इलाकों में पानी नहीं आएगा। पानी की सप्लाई बाधित रहने को लेकर दिल्ली जल बोर्ड ने कहा कि पाइप लाइन की मरम्मत का काम किया जाएगा, जिसके चलते रोहिणी सेक्टर-9, सेक्टर-11, सेक्टर-13, सेक्टर-16, सेक्टर-17, ईएसआई अस्पताल, रिठाला गांव और आसपास के इलाकों में पानी की आपूर्ति नहीं हो पाएगी।

25 और 26 सितंबर को नहीं आएगा पानी

इस संबंध में दिल्ली जल बोर्ड ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर भी पोस्ट किया है। जल बोर्ड ने अपनी पोस्ट में लिखा कि उत्तर पश्चिमी दिल्ली के रोहिणी इलाके में पानी की आपूर्ति 18 घंटे तक बाधित रहेगी, क्योंकि हैदरपुर वाटर वर्क्स-II से 1100 मिमी वाली रोहिणी जल मुख्य लाइन पर इंटरकनेक्शन का काम किया जाएगा। जिसके चलते 25 सितंबर को सुबह 10 बजे से 26 सितंबर को सुबह 4 बजे तक पानी की सप्लाई बाधित रहेगी।

गंदे पानी की हो रही सप्लाई

वहीं, रोहिणी इलाके के रहने वाले लोगों में गंदे पानी की सप्लाई को लेकर नाराजगी है। लोगों का कहना है कि कई दिनों से गंदा पानी आ रहा है। जल बोर्ड की जो सप्लाई आ रही है, वह पीने योग्य नहीं है। पानी इतना गंदा आ रहा है, जिसे नहाने और कपड़े धोने में भी इस्तेमाल नहीं किया जा सकता।

यह भी पढ़ें:- दिल्ली में जल्द चलेगी एयर ट्रेन: यात्रियों के लिए फ्री सेवा होगी उपलब्ध, रूट से लेकर स्टेशन तक...यहां जानें तमाम डिटेल्स