Logo
Delhi Waterlogging: दिल्ली में जलभराव के कारण विपक्ष आम आदमी पार्टी की सरकार पर हमलावर हो रहा है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने आप पर जोरदार तंज कसा है।

Delhi Waterlogging: देश की राजधानी दिल्ली में आज यानी 24 जुलाई की सुबह जोरदार बारिश हुई है। भारी बारिश के कारण दिल्ली वालों को एक बार फिर जलभराव का सामना करना पड़ रहा है। अगर एक घंटे भी मूसलाधार बारिश हो जाए, तो दिल्ली में जलभराव की स्थिति कैसे होती है, यह अब किसी से छुपा नहीं है। आज भी दिल्ली में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। लोग घुटने तक पानी में किसी तरह बाइक लेकर जा रहे हैं, पानी में कहीं कार फंसी हुई है, तो कहीं अंडर पास में कहीं गाड़ी फंसी हुई है। इस पर विपक्ष ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

 

'मुस्कुराइये आप केजरीवाल के झीलों के शहर में हैं'

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार अपने भाषण में कहा था कि हम दिल्ली में कई सारी झीलें बना रहे हैं, धीरे-धीरे दिल्ली झीलों के शहर के नाम से जाना जाएगा। उस भाषण के बाद जब भी दिल्ली में जलभराव की स्थिति देखने को मिलती है, विपक्ष केजरीवाल के उस बयान का मजाक उड़ाते हैं। दिल्ली बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सड़कों पर पानी भरा हुआ है और गाड़ियां किसी तरह वहां से जा रही है। इस वीडियो को शेयर कर बीजेपी ने कैप्शन दिया है कि मुस्कुराइये आप केजरीवाल के झीलों के शहर में हैं।

 

'AAP और एमसीडी की नाकामी की कहानी'

कांग्रेस ने भी दिल्ली में जलभराव के बीच केजरीवाल सरकार पर तंज कसने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। दिल्ली कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर जलभराव का एक पोस्ट शेयर किया और लिखा कि दिल्ली हल्की बारिश में ही डूबी-डूबी रहती दिल्ली, यह AAP और एमसीडी की नाकामी की कहानी बता रही है। कांग्रेस ने एक और वीडियो शेयर किया है, जो रिंग रोड का है। यहां भी जलभराव की स्थिति बनी हुई है। इस वीडियो को शेयर कर कांग्रेस ने कैप्शन दिया कि दिल्ली में जलभराव से परेशान जनता आप सरकार और एमसीडी के कुप्रबंधन का खामियाजा भुगत रही है।

ये भी पढ़ें:- Delhi Rain: दिल्ली-NCR में बारिश से गाड़ियों की रफ्तार थमी, जगह-जगह जलभराव और जाम से लोग परेशान

ये भी पढ़ें:- Weather Update: दिल्ली-हरियाणा में जमकर बरसा पानी, उमस से मिली राहत, IMD का येलो अलर्ट

5379487